main page

मशहूर एक्टर सतिंदर कुमार खोसला उर्फ बीरबल का निधन, सिर पर चोट लगने के बाद हुआ था ऑपरेशन

Updated 13 September, 2023 10:46:15 AM

फिल्म स्टार्स अभी बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी के निधन से उभरे नहीं थे कि मंगलवार शाम एक और फेमस हस्ती ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर और कॉमेडियन सतिंदर कुमार खोसला उर्फ बीरबल का निधन हो गया है। एक्टर के देहांत की जानकारी उनके दोस्त और सहकर्मी जुगनू ने सोशल मीडिया पर दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स अभी बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी के निधन से उभरे नहीं थे कि मंगलवार शाम एक और फेमस हस्ती ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर और कॉमेडियन सतिंदर कुमार खोसला उर्फ बीरबल का निधन हो गया है। एक्टर के देहांत की जानकारी उनके दोस्त और सहकर्मी जुगनू ने सोशल मीडिया पर दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कॉमेडियन एक्टर सतिंदर कुमार खोसला निधन मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में हुआ। उनका निधन 12 सितंबर की शाम करीब साढ़े सात बजे हुआ। 

 

बताया जा रहा है कि बीरबल के सिर पर छत का टुकड़ा गिर गया था, जिसके कारण उनके सिर पर गहरी चोट आई थी। डॉक्टर ने उन्हें ऑपरेशन की सलाह दी। दो महीने पहले एक्टर ने अपनी इस चोट का ऑपरेशन कराया था, इसके बावजूद भी वह ठीक न हो सके और अब हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए।


बीरबल के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता सतिंदर कुमार खोसला का मंगलवार शाम को निधन हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उनका निधन मुंबई के एक अस्पताल में हुआ। वह 80 वर्ष के थे।

बीरबल का करियर
सतिंदर कुमार खोसला को ज्यादातर बीरबल के रूप में जाना जाता था। उनका बीरबल अंदाज दर्शकों के बीच काफी फेमस रहा । एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 'उपकार' से की थी और अब तक वह करीब 500 फिल्मों में काम कर चुके थे। हिंदी के अलावा उन्होंने मराठी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया था।

Content Writer: suman prajapati

Veteran actorSatinder Kumar KhoslaBirbalpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...