main page

मौत और जिंदगी की जंग हारे दिग्गज बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी, 85 की उम्र में कहा अलविदा

15 November, 2020 01:17:15 PM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। काफी दिनों तक अस्पताल में मौत से जिंदगी की लड़ बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया है। एक्टर अभी 85 साल के थे। उनके निधन की खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर फैल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। काफी दिनों तक अस्पताल में मौत से जिंदगी की लड़ बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया है। एक्टर अभी 85 साल के थे। उनके निधन की खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर फैल गई है। 

Bollywood Tadka
बता दें पिछले एक महीने से सौमित्र की तबीयत काफी गंभीर थी और उनका कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। सौमित्र चटर्जी को कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद 6 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका 14 अक्टूबर को दोबारा कोरोना का टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन उन्हें COVID-19 प्रेरित एन्सेफैलोपैथी के कारण उन्हें अस्पताल में ही भर्ती रखा गया था।

Bollywood Tadka


सौमित्र अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके थे। उन्हें सिनेमा में योगदान के लिए पद्म भूषण, दादा साहेब फाल्के पुरस्कार और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इतना ही नहीं, उन्हें फिल्मों में उनके अमूल्य योगदान के लिए 2012 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।


veteran actorSoumitra Chatterjeeno moreBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...