main page

आर्थिक संकट से जूझ रही है 'बेटा हो तो ऐसा' फेम सविता बजाज,पाई-पाई की मोहताज दिग्गज एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार

Updated 14 July, 2021 09:21:47 AM

कोरोना के कारण लगे लाॅकडाउन के कारण कई व्यवारियों के धंधे बंद हो गए। कई लोगों को नौकरी से हाथ धोना पड़ा।  आम जनता के साथ-साथ बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर भी कोरोना की मार पड़ी।  शूटिंग बंद होने की वजह से कई छोटे कलाकारों की भी रोजी रोटी छिन गई। अब तक कई स्टार्स ने आर्थिक तंगी को लेकर कई खुलासा किए। वहीं अब इस लिस्ट में कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली दिग्गज एक्ट्रेस सविता बजाज का नाम भी शामिल हो गया है।

मुंबई: कोरोना के कारण लगे लाॅकडाउन के कारण कई व्यवारियों के धंधे बंद हो गए। कई लोगों को नौकरी से हाथ धोना पड़ा।  आम जनता के साथ-साथ बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर भी कोरोना की मार पड़ी।  शूटिंग बंद होने की वजह से कई छोटे कलाकारों की भी रोजी रोटी छिन गई। अब तक कई स्टार्स ने आर्थिक तंगी को लेकर कई खुलासा किए। वहीं अब इस लिस्ट में कई शानदार फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली दिग्गज एक्ट्रेस सविता बजाज का नाम भी शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी सविता बजाज इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की आर्थिक हालात काफी खस्ता चल रही है। 79 साल की सविता बजाज खर्चा चलाने के लिए पैसे नहीं हैं। ऐसे में अब  एक्ट्रेस ने मजबूरी में आकर अब सभी से मदद की गुहार लगाईं है।  

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस तीन महीने पहले कोरोना की चपेट में आ गई थीं। ऐसे में कोरोना संक्रमित होने के कारण उनके काफी पैसे खर्च हो गए। हाल ही में एक्ट्रेस को सांस लेने में परेशानी होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती भी होना पड़ा था इस दौरान एक्ट्रेस का काफी पैसा खर्च हुआ अब उनके पास पैसे नहीं बचे हैं।

Bollywood Tadka

पोर्टल से बात करते हुए सविता बजाज ने कहा-'मेरे पास अब पैसे नहीं बचे हैं, खराब तबीयत के चलते सारी सेविंग खत्म हो चुकी है। मुझे सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है। मुझे नहीं पता आगे चीजें कैसे मैनेज होंगी।' 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने बताया साल 2016 में जब बीमार थी तब राइटर एसोसिएशन ने 1 लाख रुपए की मदद की थी। सिन्टा ने भी 50 हजार रुपए दिए थे. लेकिन अब तबीयत ठीक नहीं होने के कारण से मैं काम नहीं कर सकती हैं।  इस वक्त मेरा कोई सहारा नहीं हैष मैं 25 साल पहले जब अपने गृहनगर लौटना चाहती थी, लेकिन तब कोई मुझे वापस लेना नहीं चाहता था हालांकि मैंने हमेशा सभी की मदद की और आज मुझे भी मदद की जरुरत है।काम की बात करें तो सविता बजाज निशांत, नजराना, बेटा हो तो ऐसा, उसकी रोटी और आनंद फिल्मों  में नजर आ चुकी हैं। 


 


veteranactresssavita bajajfacingfinancial crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...