main page

पंचतत्व में विलीन हुए दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम, 72 गनों की सलामी के साथ दी गई अंतिम विदाई

26 September, 2020 05:26:45 PM

दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम बीते शुक्रवार दुनिया से अलविदा कह गए। कल दोपहर को 74 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया था। एसपी बाला के निधन से उनके फैंस और बड़े स्टार्स को गहरा सदमा लगा है। गायक को चेन्नई का बाहर रेड हिल्स पर स्थित उनके फार्महाउस में अंतिम विदाई दी गई। दिग्गज के अंतिम संस्कार के वक्त

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम बीते शुक्रवार दुनिया से अलविदा कह गए। कल दोपहर को 74 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया था। एसपी बाला के निधन से उनके फैंस और बड़े स्टार्स को गहरा सदमा लगा है। गायक को चेन्नई का बाहर रेड हिल्स पर स्थित उनके फार्महाउस में अंतिम विदाई दी गई। दिग्गज के अंतिम संस्कार के वक्त काफी भीड़ जुटी नजर आई।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बालासुब्रमण्यम को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा रही है।

Bollywood Tadka

उन्हें अंतिम संस्कार के दौरान तमिलनाडु पुलिस ने 72 गनों की सलामी दी है।

Bollywood Tadka

उनके पार्थीव शरीर को फूलों और मालाओं के साथ सजाया गया है। मशहूर गायक आखिरी दर्शन के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नेता और अभिनेता वहां पहुंचे।

Bollywood Tadka

अंतिम संस्कार के मौके पर फैंस की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम किए थे। इस दौरान करीब 500 पुलिस कर्मियों को अलर्ट पर रखा गया गया था।

Bollywood Tadka

एसपी बालासुब्रमण्यम ने 16 भारतीय भाषाओं में लगभग 40,000 से ज्यादा गाने गाए। उन्हें साल 2001 में पद्मश्री और साल 2011 में पद्मभूषण समेत तमाम खिताबों से सम्मानित भी किया गया था। एस पी बाला सुब्रमण्यम ने सलमान खान कि फिल्मों के लिए भी कई गीत गाए हैं।

Bollywood Tadka


बता दें अगस्त के महीने में एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना का शिकार हुए थे। उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां वो मौत और जिंदगी की जंग और नहीं लड़ पाए और दुनिया को अलविदा कह गए। 

 

 


 


Veteran singerSP BalasubramaniamfuneralpicsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...