main page

Bigg Boss 17:टूट जाएगी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी! टूटा एक्ट्रेस के सब्र का बांध, गुस्से में बोलीं- 'मैं तुम्हारी जिंदगी में और नहीं

Updated 29 December, 2023 01:40:43 PM

टीवी के मोस्ट पाॅपुलक कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' में नजर आ रहे हैं। शो में आए दिन ये कपल लड़ते झगड़ते नजर आ रहा है। शो को ढाई महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन दोनों के आपसी मुद्दे ही खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। यूं तो अंकिता और विक्की के बीच काफी बार भारी झगड़ा हो चुका है लेकिन इस बार अंकिता अपने पति से इस कदर नाराज हो गई हैं कि उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है।

मुंबई: टीवी के मोस्ट पाॅपुलक कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' में नजर आ रहे हैं। शो में आए दिन ये कपल लड़ते झगड़ते नजर आ रहा है। शो को ढाई महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन दोनों के आपसी मुद्दे ही खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। यूं तो अंकिता और विक्की के बीच काफी बार भारी झगड़ा हो चुका है लेकिन इस बार अंकिता अपने पति से इस कदर नाराज हो गई हैं कि उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है।

Bollywood Tadka

अंकिता अब विक्की के साथ और नहीं रहना चाहती।जी हां, अंकिता लोखंडे ने अब विक्की से परेशान होकर एक बड़ा फैसला किया है। बिग बॉस के एक नए एपिसोड का नया प्रोमो मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।  

Bollywood Tadka

वीडियो में एक बार फिर से पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस और उनके मास्टरमाइंड पति किसी बात पर झगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।दोनों किचन में खड़े होकर आयशा खान  और सबके सामने तू-तू, मैं-मैं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 अंकिता ने विक्की को वॉर्न किया कि उनके गुस्सा का इम्तिहान ना लें लेकिन विक्की उनकी बात को अनसुना कर उन्हें उकसाते रहें। इसके बाद विक्की अंकिता के पास आएं और पूछा कि क्या वो उनसे बात करेंगी। इस पर अंकिता उन्हें जवाब दिया अब वो उनकी जिंदगी का और हिस्सा नहीं बनन चाहती।वो उनसे दूरी बनाना चाहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इससे पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें अभिषेक और अरुण के सामने विक्की ने अंकिता पर हाथ उठाने की कोशिश की थी, जिसके विक्की को सोशल मी़डिया पर खूब खरी खोटी सुनाई गई थी


 

Content Writer: Smita Sharma

Vicky JainAnkita Lokhandemassive fightBigg Boss 17Bollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...