main page

जी सिने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब विक्की कौशल ने दीपिका को कहा भाभी, तो मिला ये जवाब

Updated 23 March, 2019 08:24:18 PM

हाल ही में जी सिने अवॉर्ड 2019 में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शिरकत करते दिखाई दिए। इस अवॉर्ड फंक्शन के रेड कारपेट से लेकर स्टेज तक पर कई खबरें बनी। इस फंक्शन को लेकर कई खबरें ..

मुंबईः हाल ही में जी सिने अवॉर्ड 2019 में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शिरकत करते दिखाई दिए। इस अवॉर्ड फंक्शन के रेड कारपेट से लेकर स्टेज तक पर कई खबरें बनी। इस फंक्शन को लेकर कई खबरें सामनें आईं।  
Bollywood Tadka
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 'जी सिने अवार्ड्स' के मंच पर नजर आए। इस दौरान दीपिका को फिल्म 'पद्मावत' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब मिला। वहीं, रणवीर सिंह को भी फिल्म पद्मावत के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवॉर्ड से नवाजा गया। बता दें इस फंक्शन को विक्की कौशल होस्ट कर रहे थे। इसी दौरान अचानक विक्की कौशल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भाभी कह डाला, तो इसपर दीपिका का रिएक्शन देखने को मिला। जब विक्की ने दीपिका को भाभी कहा तो दीपिका ने कहा कि वह उन्हें भाभी न बुलाए। 
Bollywood Tadka
चाहे विक्की और दीपिका ने ये सब मज़ाक में बोला हो, लेकिन एक पल के लिए लोगों को ऐसा लगा कि शायद सचमुच दीपिका विक्की की बात का गुस्सा कर गई हो। 

: Pawan Insha

vicky kaushaldeepika padukonezee cinema awardbollywoodzee cine award showbollywood hindibollywood tadkaranveer singhbabhi

loading...