main page

कैटरीना से शादी के बाद विक्की कौशल का बदला लुक, मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर

Updated 07 January, 2022 05:02:51 PM

एक्टर विक्की कौशल कैटरीना कैफ से शादी के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर काम पर भी लौट आए हैं। हाल ही में विक्की ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर की जबरदस्त बॉडी नजर आ रही है। विक्की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल कैटरीना कैफ से शादी के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर काम पर भी लौट आए हैं। हाल ही में विक्की ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर की जबरदस्त बॉडी नजर आ रही है। विक्की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में विक्की ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है। विक्की काफी फिट और हैंडसम लग रहे हैं। एक्टर जबरदस्त बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई के रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें विक्की ने 9 दिसंबर 2022 को कैटरीना से शादी की थी। कपल ने सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को काफी निजी रखा था। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

vicky kaushalflautsMuscular BodyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...