main page

When Kamli Met Sanju: सोशल मीडिया पर वायरल हुई रणबीर और विक्की की ये तस्वीर

Updated 11 January, 2019 12:47:24 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और विक्की कौशल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर बीते दिन की है, जब कई सितारें पीएम मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान विक्की और रणबीर भी वहीं पर एक-दूसरे से मिले।  जब ये दोनों एक-दूसरे से मिले तो इनकी खुशी देखते बन रही थी। तस्वीर में रणबीर और विक्की चॉकलेट का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और विक्की कौशल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर बीते दिन की है, जब कई सितारें पीएम मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान विक्की और रणबीर भी वहीं पर एक-दूसरे से मिले।  जब ये दोनों एक-दूसरे से मिले तो इनकी खुशी देखते बन रही थी। तस्वीर में रणबीर और विक्की चॉकलेट का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि विक्की और रणबीर बीते साल रिलीज हुई संजय दत्त की बॉयोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे। दर्शकों ने रणबीर और विक्की की अदाकारी को जमकर सराहा था। इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आकड़ा पार किया था बल्कि कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड भी तोड़े थे। बात की जाए विक्की की प्रोफेशनल लाइफ की तो उनकी नई फिल्म 'उरी-दि सर्जिकल स्ट्राइक' ने आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म क्रिटिक्स को ये फिल्म काफी पसंद आई है और हम दावे के साथ कह सकते है कि दर्शक भी इस फिल्म को खूब पसंद करने वाले है। वहीं रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले है। इसके अलावा रणबीर 'शमशेरा' और लव रंजन की अनाम फिल्म में भी दिखने वाले है। 


Bollywood Tadka

: Konika

vicky kaushal hindi newsranbir kapoor hindi newssanju hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...