main page

इंडस्ट्री में आने से पहले आईटी में नौकरी करते थे विक्की कौशल, दमदार एक्टिंग से जीता लोगों का दिल

Updated 04 October, 2018 12:40:03 PM

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। विक्की ने फिल्म ''मसान'' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। चाहे यह फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म ''राजी'' की इस फिल्म से उन्हें बहुत बड़ा ब्रेक मिला।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री में एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। विक्की ने फिल्म मसान से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। चाहे यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन फिल्म राजी की इस फिल्म से उन्हें बहुत बड़ा ब्रेक मिला। इसके बाद उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई। करियर के तीन साल के अंदर ही विक्की ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया।

विक्की कौशल के संघर्ष की कहानी 

Bollywood Tadka, vicky kaushal images, vicky kaushal photos, विक्की कौशल फोटो

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि कैसे एक आई.टी जाॅब को छोड़कर उन्होंने एक्टिंग को चुना। विक्की के पिता श्याम कौशल (Sham Kaushal) बाॅलीवुड के एक्शन निर्देशक हैं। विक्की ने अपने पिता  के संघर्ष के बारे में बात की। विक्की ने कहा कि काॅलेज के दौरान उन्होंने आईटी में ही काम करने का फैसला लिया था।

Bollywood Tadka, vicky kaushal images, vicky kaushal photos, sham kaushal image, विक्की कौशल फोटो

 

वह नर्वसनेस को अनुभव करना चाहते थे। टाई पहनकर किसी व्यक्ति को रिज्यूम देने के लिए उसका इंतजार करना ये सब मैं अनुभव करना चाहता था। विक्की ने कहा कि मुझे आई.टी प्रोफेशन को चुनना है ये मुझे तब तक नहीं पता था जब तक मुझे उस जाॅब के लिए लेटर नहीं मिला था। 

Bollywood Tadka, vicky kaushal images, vicky kaushal photos, विक्की कौशल फोटो

 

हालांकि, एक बार जब उनके पास जाॅब का ऑफिशियल लेटर आया तो उन्होंने एक बड़ा फैला लेना पड़ा। तब उन्होंने सोचा कि उन्हें अपने सपनों को पूरा करना है या एक नौकरी करके अच्छा जीवन जीना है। इतना ही नहीं विक्की ने कहा कि जब उन्होंने घर वालों को अपने एक्टिंग करने के फैसले के बारे में बताया तो उनके पिता ने कहा क्या यह उनका आखिरी फैसला है। 

Bollywood Tadka, vicky kaushal images, vicky kaushal photos, विक्की कौशल फोटो

 

इसके अलावा विक्की ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर रहे हैं। अपनी तस्वीर शेयर करके वह याद कर रहे है कि पुराने दिन में वह किस तरह दिखते थे। इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'एक वक्त था जब मैं कहता था सर क्या मैं आॅडिशन के लिए फिट हूं?' 

Bollywood Tadka, vicky kaushal images, vicky kaushal photos, विक्की कौशल फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरिज' में भी नजर आ चुके हैं। इस सीरीज में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा वह फिल्म 'मनमर्जियां' में भी नजर आ चुके हैं। इसमें वह लीड रोल में थे। फिल्म में उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू थीं। 

 

 

: Neha

vicky kaushalvicky kaushal moviessham kaushalbollywood hindi newslatest bollywood newsbollywood celebrity news

loading...