main page

एक्शन के बाद अब नोरा संग रोमांस करते दिखेंगे विक्की कौशल, दिखेगा ये अंदाज

Updated 16 August, 2019 04:37:35 PM

हमने विक्की कौशल (Vicky kaushal) को देशभक्ति हीरो की भूमिका में देखा है, लेकिन अब तक हमने उन्हें उस रूप में नहीं देखा जो कि प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो। ऐसे में आपका इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। जी हां, टी सीरीज (T series) अपने नए सॉन्ग के साथ आ रहा हैं, जिसका नाम है ''पछताओगे'' (pachtaoge)।

नई दिल्ली। हमने विक्की कौशल (Vicky kaushal) को देशभक्ति हीरो की भूमिका में देखा है, लेकिन अब तक हमने उन्हें उस रूप में नहीं देखा जो कि प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो। ऐसे में आपका इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। जी हां, टी सीरीज (T series) अपने नए सॉन्ग के साथ आ रहा हैं, जिसका नाम है 'पछताओगे' (pachtaoge)।

Image result for vicky kaushal nora fatehi

 

विक्की कौशल और नोरा आएंगे साथ
प्यार में डूबने वाले ऐसे किरदार में विक्की और खूबसूरत नोरा (Nora fatehi) साथ आए हैं। दोनों ही बेहतरीन परफॉर्मर हैं और पहली बार दोनों इस म्यूजिक एल्बम के लिए साथ आए हैं। यह म्यूजिक वीडियो 23 अगस्त को रिलीज होगा। इस गाने का म्यूजिक बी प्राक (B Praak) ने कंपोज किया है तो वहीं गाने को आवाज हर दिल के अजीज अर्जित सिंह (arijit singh) ने दी है। इस गीत को जानी ने लिखा किया है। 

 

Related image

 

नए गाने में नोरा संग रोमांस करते दिखेंगे विक्की 
इस सॉन्ग का निर्देशन अरविंद खैरा (Arvind khera) ने किया है। उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो मे प्यार और विश्वासघात के जज्बात दिखाये हैं, पूरी शूटिंग शिमला की खूबसूरत वादियों और गलियों में की गयी है। इस बारे में अरविंद ने बातचीत करते हुए यह कहा कि, "नोरा और विक्की के साथ शूटिंग में बहुत मजा आया। दोनों ही बेहतरीन परफॉर्मर हैं। हम गाने के इमोशन को वीडियो के माध्यम से दर्शाना चाहते थे। कहानी के बैकड्रॉप के लिहाज से शिमला की पत्थरीली गलियां और उसका आर्किटेक्चर बिल्कुल परफेक्ट है"। 

 

Image result for vicky kaushal nora fatehi

 

कश्मीर की हसीन वादियों में किया शूट 
इस वीडियो की एक खास बात दोनों ही कलाकारों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है। और भूषण कुमार का कहना है कि वे इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि वह विक्की और नोरा को एक साथ लेकर आ रहे हैं। भूषण कहते हैं, अभी कुछ समय पहले ही हमने यह वीडियो देखा है और इस गाने में जबरदस्त पैशन और काफी गहराई नजर आ रही है। विक्की और नोरा ने शानदार काम किया है।

: Chandan

vicky kaushalnora fatehit seriesnew songromantic songuriaction filmromantic moviebollywoodbollywood newsfilmy duniya

loading...