main page

Leak Pictures:सिंपल लुक में सारा तो कूल अंदाज में दिखे विक्की कौशल, कुर्सी पर बैठ 'सिंबा गर्ल' ने उठाया नारियल पानी का लुफ्त

Updated 13 January, 2022 02:34:58 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म ''लुक्का-छुप्पी 2'' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सेट से इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। फिल्म के सेट से वायरल हुई इस फोटो में सारा सलवार-सूट में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। नके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी मीडियम क्लास लड़की का किरदार निभा रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुक्का-छुप्पी 2' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में सेट से इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म के सेट से वायरल हुई इस फोटो में सारा सलवार-सूट में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। नके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी मीडियम क्लास लड़की का किरदार निभा रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं विक्की टीशर्ट और पैंट पहने कूल अवतार में दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों साथ खड़े दिख रहे हैं। वहीं एक में तस्वीर में सारा कुर्सी पर बैठ नारियल पानी का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

पहले भी फिल्म के सेट से जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उन तस्वीरों में सारा माथे पर बिंदी, नाक में नोजपिन और मांग में सिंदूर भरे दिखे थीं। 

बता दें  विक्की कौशल और सारा अली खान पिछले कई दिनों से इंदौर के बाजार और एतिहासिक स्थलों पर शूटिंग कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Vicky KaushalSara Ali Khanpicturesupcoming filmluka Chuppi 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...