main page

Coronavirus: सील हुई विक्की कौशल और राजकुमार की बिल्डिंग, यहां रहते हैं कई फिल्म स्टार्स

22 April, 2020 02:05:03 PM

कोरोना वायरस का कहर पूरे विश्व में फैला हुआ है। भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्य बढ़ती जा रही है। वहीं कोरोना वायरस का प्रकोप अन्य राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में काफी ज्यादा हैय़। बीते दिनों ही ल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी बेट‍ियों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जुहू स्थ‍ित उनका अपार्टमेंट सील कर दिया गया था।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर पूरे विश्व में फैला हुआ है। भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्य बढ़ती जा रही है। वहीं कोरोना वायरस का प्रकोप अन्य राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में काफी ज्यादा हैय़। बीते दिनों ही ल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी बेट‍ियों को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जुहू स्थ‍ित उनका अपार्टमेंट सील कर दिया गया था। वहीं अब विक्की कौशल और राजकुमार राव के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स को एक 11 वर्षीय बच्ची के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद आंशिक रूप से सील कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित इस कॉम्पलेक्स में विक्की, राजकुमार राव, पत्रलेखा के अलावा राहुल देव, मुग्धा गोडसे, सिंगर सपना मुखर्जी, कृष्णा अभ‍िषेक, कश्मीरा शाह, नील नितिन मुकेश, डायरेक्टर आनंद एल राय, विपुल शाह, प्रभु देवा, फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर अहमद खान, अर्जन बाजवा, टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना सहित कई बॉलीवुड स्टार्स रहते हैं।

Bollywood Tadka

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार बच्ची एक निर्देशक की बेटी है जो कॉम्प्लेक्स के सी-विंग में रहते हैं, जिसके कारण बीएमसी ने 'ए' और 'बी' विंग को आंशिक रूप से सील कर दिया है और पूरे कॉम्प्लेक्स को सैनिटाइज भी किया गया है। इस बिल्डिंग में रहने वाले लोगों से सख्त क्वारंटाइन नियमों का पालन करने और संक्रमण फैलने से रोकने के लिए एहतियात बरतने के लिए कहा गया है।

Bollywood Tadka

बता दें फिल्म इंडस्ट्री में अब तक सबसे पहला कोरोना पॉजिटिव केस सिंगर कन‍िका कपूर का आया था। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया था। कनिका के बाद करीम मोरानी और उनकी दोनों बेट‍ियों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिट‍िव आया था हालांकि अब ये चारों स्टार्स कोरोना को मात देकर घर वापस लौट चुके हैं।


vicky kaushalrajkumar raorahul devkrishna abhishekbuilding sealedfoundcoronaviruspositive patientLatest Television NewsBollywood NewsLatest Bollywood News
loading...