main page

'रोमांचित हूं कि लोगों को 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर पसंद आ रहा है!' : विक्की कौशल

Updated 14 September, 2023 03:23:49 PM

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल उनकी अगली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF) का ट्रेलर कल रिलीज होने के बाद से लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल उनकी अगली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF) का ट्रेलर कल रिलीज होने के बाद से लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं!विक्की कहते हैं, "मैं रोमांचित हूं कि लोग द ग्रेट इंडियन फैमिली (TGIF) के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं और इसे इतनी गर्मजोशी और सराहना दे रहे हैं।"

शानदार अभिनेता विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित इस पारिवारिक मनोरंजन फिल्म के साथ लोगों को मुस्कुराने और हंसाने की उम्मीद कर रहे हैं। वह कहते हैं, ''इस तरह के प्रोत्साहन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह ज़बरदस्त है और मुझे उम्मीद है कि हम अपने जीवन पर आधारित, साधारण पारिवारिक फिल्म के साथ दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं।''

द ग्रेट इंडियन फैमिली का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है और इसमें मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, यशपाल शर्मा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आसिफ खान, आशुतोष उज्ज्वल जैसे बेहद प्रशंसित कलाकार शामिल हैं। भारती पेरवानी. इसमें मानुषी छिल्लर भी हैं जिन्हें विक्की कौशल के साथ जोड़ा गया है। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vicky KaushaltrailerThe Great Indian Familyविक्की कौशल

loading...