main page

श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी से बाहर आते स्पॉट हुआ कपल, कटरीना को प्रोटेक्ट करते दिखें विक्की

Updated 17 March, 2023 05:02:51 PM

विक्की कौशल और कटरीना कैफ बीती रात श्वेता बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन के बंगले पर पहुंचे थे, जिसके चलते मीडिया ने इन्हे स्पॉट कर लिया।

मुंबई। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं कटरीना- विक्की। हाल ही में कपल श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे, जहां दोनों एक साथ नज़र आएं और दोनों का अंदाज देखने वाला था। विक्की कौशल और कटरीना कैफ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन दोनों के नए वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्यारे कमेंट कर रहे हैं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ बीती रात श्वेता बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन के बंगले पर पहुंचे थे, जिसके चलते मीडिया ने इन्हे स्पॉट कर लिया। इस वीडियो में आप देख सकते है कि जब विक्की कौशल अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ बंगले से बाहर आए तो काफी प्रोटेक्टिव अंदाज में नज़र आएं। विक्की कौशल ने पहले कार का दरवाजा खोलकर कटरीना कैफ को बैठाया और बाद में दूसरी तरफ जाकर खुद बैठें। इस कपल का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आया। एक फैन ने लिखा है, 'नाइस विक्की और कटरीना।' एक फैन ने लिखा है, 'बहुत सुंदर जोड़ी है इनकी।' एक फैन ने लिखा है, 'पसंदीदा कपल।' एक फैन ने लिखा है, 'जो विक्की और कैट से जले, जरा साइड हटकर चलें।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल फिल्म 'सैम बहादूर' में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास फराह खान और लक्ष्मण उतरेकर की भी फिल्में हैं। वहीं, कटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर 3', फिल्म 'जी ले जरा' और फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में काम करती दिखाईं देंगी। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

CoupleShweta Bachchanbirthday partyVickyKatrina

loading...