main page

विद्या बालन और शेफाली शाह की आगामी फिल्म 'जलसा' से दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज

Updated 09 March, 2022 12:19:25 PM

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने विद्या बालन और शेफाली शाह अभिनीत आगामी फिल्म ''जलसा'' के दिलचस्प पोस्टर से उठाया पर्दा।

नई दिल्ली। हाल ही 'जलसा' के मेकर्स ने फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए एक टीजर के जरिए दर्शकों के समाने इसकी पहली झलक पेश की, जिसको देखते ही दर्शकों का उत्साह बढ़ गया। अब अमेजन प्राइम वीडियो फिल्म का एक दिलचस्प पोस्टर सामने लेकर आया है।

 

इस पोस्टर में दो महिलाएं, माया और रुक्सना को दिखाया गया है, एक ने आंखों पर पट्टी बांधी है, जबकि दूसरे का मुंह भी उसी पट्टी से बंद किया गया है, जो इस तथ्य की तरफ इशारा करता है कि माया और रुक्सना दोनों घटना से जुड़ी हैं। लेकिन अपनी अपनी मजबूरियों के कारण एक इसे देख नहीं सकती हैं और एक इसके बारे में बात नहीं कर सकतीं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

आपको बता दें कि 'जलसा' सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक ड्रामा-थ्रिलर है। इस बहुप्रतीक्षित ड्रामा-थ्रिलर में विद्या बालन एक लोकप्रिय पत्रकार माया की भूमिका निभा रही हैं। वहीं शेफाली शाह को रुकसाना के रूप में नजर आएंगी, जो माया के घर में एक रसोइया होती है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है।

 

'जलसा' का ग्लोबल प्रीमियर 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होने जा रहा है।

Content Writer: Deepender Thakur

Vidya BalanShefali Shahfilm Jalsafilm Jalsa interesting poster outbollywood

loading...