main page

स्टेहैप्पी फार्मेसी की ब्रांड एंबेसडर बनीं विद्या बालन

Updated 11 August, 2018 12:29:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। दरअसल, स्टेहैप्पी जेनरकि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध करवाती है। इस मौके पर विद्या ने कहा "मैं स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। दरअसल, स्टेहैप्पी जेनरकि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध करवाती है। इस मौके पर विद्या ने कहा "मैं स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। हर किसी को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं प्रदान करने की उनकी पहल एक नेक काम है।

 

Bollywood Tadka

 

यह देखना और एक ऐसी टीम का हिस्सा बनना अच्छा लग रहा है जो उन हजारों लोगों को बुनियादी चिकित्सा प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो दवाओं की उपलब्धता की कमी के कारण अपनी जिंदगी खो देते हैं।"

 

Bollywood Tadka

 

विद्या को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर स्टेहैप्पी फार्मेसी के प्रबंध निदेशक डॉ. सुजीत पॉल ने कहा कि विद्या जैसी हस्ती का जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है। हमारा उद्देश्य जेनरकि दवाओं के उचित कीमत पर उपलब्ध करावाना है। वहीं स्टेहैप्पी की प्रोजेक्ट हेड आरुषि जैन ने कहा कि स्टेहैप्पी के चहरे के रूप में विद्या को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या जल्द ही आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामाराव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम का किरदार निभा रही हैं। 
 

: Neha

vidya balanbrand ambassadorstay happypharmacy

loading...