main page

विद्या बालन ने अपनी नई सोशल मीडिया रील के माध्यम से मलयालम सिनेमा के प्रति अपना प्यार दिखाया

Updated 20 February, 2024 02:54:31 PM

सदाबहार विद्या बालन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोमांचक रीलों के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती हैं, अपने मजेदार स्किट और आकर्षक पैरोडी के साथ नियमित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं। अपनी हालिया रील में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने खुद को मलयालम सिनेमा की दुनिया में डुबो दिया है।

मुंबई:   सदाबहार विद्या बालन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोमांचक रीलों के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती हैं, अपने मजेदार स्किट और आकर्षक पैरोडी के साथ नियमित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं। अपनी हालिया रील में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने खुद को मलयालम सिनेमा की दुनिया में डुबो दिया है।


Bollywood Tadka


अपनी जड़ों की ओर प्रसन्नतापूर्वक इशारा करते हुए, बालन को अपनी नवीनतम रील के साथ उद्योग के लिए अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त करते हुए देखा गया। अपने मजेदार अभिनय में, उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, "पिछले 2 हफ्तों से मलयालम फिल्में जुनूनी ढंग से देख रही हूं... इसलिए यह मेरी जड़ों के लिए मेरा मजेदार गीत है #LoveMalayalamCinema"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से विद्या बालन की भूल भुलैया 3 में उनके सबसे पसंदीदा किरदार मंजुलिका के रूप में वापसी का इंतजार कर रहे हैं, अभिनेत्री इन खूबसूरत और मनमोहक क्लिपिंग के रूप में प्यार भेजती रहती है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Vidya BalanMalayalam cinemareelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...