main page

फिल्म ‘जंगली’ में विद्युत जामवाल ने खुद किए बाइक स्टंट

Updated 25 February, 2019 04:49:36 PM

बाॅलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जंगली’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक के किरदार में हैं, जो हाथियों से अपने लगाव के चलते तस्करों से भिड़ जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि विद्युत अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते है। वहीं उन्हें बाइक चलाना भी काफी पसंद है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जंगली’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक के किरदार में हैं, जो हाथियों से अपने लगाव के चलते तस्करों से भिड़ जाता है। जानकारी के लिए बता दें कि विद्युत अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते है। वहीं उन्हें बाइक चलाना भी काफी पसंद है। ‘जंगली’ के सेट से कई नई खबरें आती-रहती है। हाल ही में एक खबर सामने आई है कि फिल्म में विद्युत एक एक्शन सीक्वेंस खुद कर रहे है। दरअसल, जब विद्युत को पता चला कि इस सीन में बाइक से स्टंट करना है तो वह काफी उत्साहित हो गए और कहा कि उस सीक्वेंस को वे खुद ही करेंगे। 

 

Bollywood Tadka


हालांकि उनकी ये बात सुन निर्देशक चकरसेल और टीम इसके लिए थोड़ा झिझक रहे थे, लेकिन विद्युत ने कहा कि वह इस स्टंट से पहले रिहर्सल करेंगे, उसके बाद ही ये सीक्वेंस शूट करेंगे। विद्युत ने एक-दो रिहर्सल करने के बाद ही अपना शॉट दे दिया। 

 

Bollywood Tadka


इस बारे में अपना अनुभव शेयर करते हुए विद्युत ने कहा- 'जब चक ने मुझे यह सीक्वेंस सुनाया, जिसमें इन बाइक स्टंट्स की जरुरत थी, तो मैं खुश हो गया क्योंकि मैं इस स्किल को भी खुद में लाना चाहता था। मैंने उसी वक्त सोच लिया था कि इसे मैं खुद करूंगा। इसके लिए सीक्वेंस की शूटिंग से पहले हमने हॉलीवुड के बाइक निर्देशक की टीम से उचित प्रशिक्षण लिया।'
 

: Konika

Vidyut Jammwalbike stuntjungleeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...