main page

Vidyut Jammwal ने लॉन्च की ‘Crakk- The Run Game’, जो आपको ले जाएगा एक्शन के एक नए सफर पर

Updated 19 February, 2024 10:24:34 AM

‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’, 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई। एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' को लेकर चर्चा से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। ट्रेलर ने फैंस के बीच उत्साह जगा दिया है, जिसमें स्टार-स्टडेड कलाकारों की टोली के साथ एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा किया गया है।

अपनी फिल्म की प्रमोशन को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए, विद्युत जामवाल, जो गेमिंग के प्रति अपने जुनून के लिए जाने जाते हैं, ने 'क्रैक - द रन' नाम से एक रोमांचक मोबाइल गेम लॉन्च किया है। खेल खिलाड़ियों को साहसिक स्टंट के रोमांच और पीछा करने के रोमांच को अपनी हथेली में अनुभव करने का अवसर प्रदान करता है।

विद्युत ने कहा, "एक समर्पित गेमर के रूप में, मैं हमेशा आभासी और वास्तविक जीवन की कार्रवाई के बीच अंतर को पाटना चाहता था। 'क्रैक - द रन' के साथ, प्रशंसक अब खुद को उत्साह में डुबो सकते हैं अपने घरों के आराम से हाई-ऑक्टेन स्टंट का आनंद लें"

 

 

पहला नक्शा मुंबई की अराजक झुग्गियों और ट्रेनों के बीच में स्थापित होने के साथ; और 'क्रैक' की दुनिया के अन्य मानचित्र जल्द ही आने वाले हैं, यह अपनी तरह की पहली थीम और गेमप्ले पेश करता है!

गेमिंग के शौकीनों और फैंस के लिए, ‘क्रैक - द रन’ एक चुनौती का वादा करता है जो एक अद्वितीय एड्रेनालाईन रश के साथ आपकी सजगता का परीक्षण करता है।

‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’, 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Vidyut JammwalCrakk The Run Gameaction

loading...