main page

'जंगली' में जानवरों के साथ विद्युत जामवाल ने किया खतरनाक स्टंट

Updated 11 March, 2019 04:17:18 PM

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल जल्द फिल्म ''जंगली'' में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जोकि सोशल मीडिया के दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ये एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म में इंसाम और हाथियों के बीच अनूठे संबंध को दिखाया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल जल्द फिल्म 'जंगली' में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जोकि सोशल मीडिया के दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ये एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म में इंसाम और हाथियों के बीच अनूठे संबंध को दिखाया गया है। विद्युत एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका अपने घर वापसी के दौरान अंतरराष्ट्रीय शिकारी रैकेट से सामना होता है और वो डटकर उनका सामना करते हैं। 

Bollywood Tadka, विद्युत जामवाल इमेज, विद्युत जामवाल फोटो, विद्युत जामवाल पिक्चर

इस फिल्म में विद्युत ने अपने टस्कर दोस्तों के साथ एक सीन फिल्माया, जिसमें उनको अपने दोस्त भोला (हाथी) के साथ भागना था। हालांकि चीजें योजना के अनुसार नहीं चल रही थीं। चूंकि हाथी अपनी गति से चलते हैं और कैमरे के लिए जरूरी सीधी रेखा का पालन नहीं करते हैं, इसलिए विद्युत फ्रेम से बाहर निकल रहे थे। दो बार असफल होने के बाद तीसरी बार विद्युत ने खुद को हाथियों के साथ एक फ्रेम में करने की कोशिश की।  

इस सीन पर बात करते हुए विद्युत ने बताया कि यह सीन मुझे भोला और अन्य हाथियों के साथ करना था, लेकिन वैसा नहीं हो पा रहा था। क्योंकि हाथी एक सीधी रेखा में नहीं चलते। फिर मुझे लगा कि सीन को पूरा करने के लिए मुझे उनके बीच दौड़ना होगा।  मैंने बिना किसी खतरे के बारे में सोचते हुए खुद को हाथियों के झुंड के अंदर आना पड़ा। उस समय मुझे लगा जैसे मेरे चारों ओर की दुनिया मुझ पर हावी हो रही थी। वहीं, दूसरी तरफ मैं अपने रास्ते को खोजने के लिए सब चीजों पर ध्यान दे रहा था। ये बहुत ही खतरनाक और जोखिम वाला सीन था। खासकर जब शानदार दिग्गज ( हाथी)रन पर हों। विद्युत ने आगे हाथियों के बारे में बात करते हुए बताया कि हाथी अविश्वसनीय जीव हैं और जब वे झुंड में चलते हैं, तो कुछ भी उनके रास्ते में नहीं खड़ा हो सकता है। 

Bollywood Tadka, विद्युत जामवाल इमेज, विद्युत जामवाल फोटो, विद्युत जामवाल पिक्चर

बता दें कि फिल्म जंगली के नए पोस्टर भी सामने आ रहे हैं, जिसमें विद्युत हाथी के साथ नजर आ रहे है। फिल्म जंगल में विद्युत जामवाल 'एनिमल फ्लो' पर शानदार वर्कआउट करते दिखेंगे। फिल्म में विद्युत के अलावा आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत जैसे कलाकर एहम किरदार में है। ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को चक रशेल ने डायरेक्ट किया है और इसे विनित जैन ने प्रोड्यूस किया है। 

: Neha

Vidyut JammwalJungleehigh risk actionBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...