main page

रिलीज हुआ Crakk का टाइटल ट्रैक सॉन्ग 'जीतेगा तो जिएगा', ट्रेन में विद्युत ने किए खतरनाक स्टंट

Updated 20 February, 2024 11:47:57 AM

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर के बाद इसका टाइटल ट्रैक क्रैक 'जीतेगा, तो जिएगा' भी रिलीज कर दिया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं। जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और खतरनाक स्टंट से भरे ट्रेलर के बाद हाल ही इस फिल्म के मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक सॉन्ग 'जीतेगा तो जिएगा' भी रिलीज कर दिया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों की उम्मीदें इस फिल्म से और ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर में जहां अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल के बीच जीतने के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिलती है, तो वहीं टाइटल ट्रैक में विद्युत लोकल ट्रेन में डेयरिंग स्टंट कर रहे हैं, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

 

विद्युत जामवाल स्टारर क्रैक का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज 
'क्रैक' का टाइटल ट्रैक 'जीतेगा तो जिएगा' सॉन्ग सुनने में जितना कूल लगता है उतना ही देखने में रोमांचक है। पूरे सॉन्ग में विद्युत मुबंई की चलती हुई लोकल ट्रेन में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हैं। चाहे ट्रेन का स्टेशन पर रुकना हो, या खिड़की से बच्चे के हाथ से खाना.. एक्टर के स्टंट देखने में बेहद डेयरिंग लगते हैं। ऐसे में उनके 'क्रैक' साइड की एक  रोमांचक झलक देखने को मिलती है। सॉन्ग की रैप को शेखर अस्तित्प और पैराडॉक्स ने लिखा है, जिसे विक्रम मॉन्ट्रोज़ के साथ पैराडॉक्स ने गाया भी है। 

 

 

'क्रैक' के ट्रेलर की बात करें तो इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ डांसिग क्वीन नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल , एमी जैक्शन जैसे बेहतरीन एक्टर्स एक साथ नजर आएंगे।  फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने के लिए तैयार है। 

Content Editor: Varsha Yadav

vidyut jammwal Crakk Jeetegaa Toh Jiyegaavidyut jammwal Crakk

loading...