main page

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के दूसरे सीजन ने जीता प्रशंसकों का दिल!

Updated 20 April, 2020 04:13:36 PM

अमेजन प्राइम वीडियो की बहुचर्चित वेबसीरीज ''फोर मोर शॉट्स प्लीज!'' का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। इस सीजन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं...

नई दिल्ली। 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' (Four More Shots Please!) का दूसरा सबसे प्रतीक्षित सीजन अंततः 17 अप्रैल 2020 को रिलीज हो गया है और जनता के बीच यह खूब वाहवाही बटोर रहा है। प्रशंसकों द्वारा इंटरनेट पर शो की खूब प्रशंसा की जा रही है। निश्चित रूप से, जनता जनार्दन ने दिल खोलकर दूसरे सीजन का स्वागत किया है।


शो की तारीफ करते हुए फैंस लिखते हैं:


जाहिर है, इस सीजन ने काफी हलचल पैदा कर दी है और अभी से तीसरे सीजन की मांग शुरू कर दी है और यह स्पष्ट है कि दूसरे सीजन के अंत के साथ तीसरे सीजन के लिए दरवाजे खुल गए हैं। सीरीज में मुख्य अभिनेत्रियों द्वारा हर सुख-दुःख में एक दूसरे के साथ डटे रहने की प्रतिज्ञा ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।


शो के पहले सीजन का निर्देशन अनु मेनन ने किया था, जबकि दूसरे सीजन का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है। इस शो की स्टार कास्ट में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे मुख्य भूमिका निभा रहीं है। 


यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है जिसका अब आप बिना रुके आनंद ले सकते हैं!

: Chandan

four more shots please second seasonfour more shots please webseriesamazon prime videoफोर मोर शॉट्स प्लीजअमेजन प्राइम वीडियो

loading...