main page

रश्मिका मंदाना के घर बजेगी शहनाई, फरवरी में विजय देवरकोंडा संग सगाई करेंगी 'नेशनल क्रश' !

Updated 08 January, 2024 01:58:36 PM

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड सहित कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है। फिल्मों में उनकी केमिस्ट्री ने ऑनलाइन लाखों दिल जीते। प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी दोनों में काफी अच्छी बाॅन्डिंग है। दोनों को अक्सर कई जगह साथ देखा गया है जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में और अधिक अटकलें लगाई जाती हैं।

मुंबई: विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड सहित कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है। फिल्मों में उनकी केमिस्ट्री ने ऑनलाइन लाखों दिल जीते। प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी दोनों में काफी अच्छी बाॅन्डिंग है। दोनों को अक्सर कई जगह साथ देखा गया है जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में और अधिक अटकलें लगाई जाती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब खबर आ रही हैं कि नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रश्मिका मंदाना के घर शहनाई बजने वाली है। वे एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ घर बसाने की तैयारी में हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि रश्मिका और विजय फरवरी में सगाई कर सकते हैं। हालांकि सामने आ रही खबरों को लेकर किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Bollywood Tadka

 

विजय और रश्मिका की पहली मुलाकात फिल्म 'गीता गोविंदम' की शूटिंग के समय हुई थी। ऐसा कहा गया है कि इस फिल्म के समय ही दोनों कपल्स एक-दूसरे के नजदीक आए थे।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रश्मिका के लिए बीता वर्ष करियर के लिहाज से काफी खास रहा। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' में उन्होंने रणबीर कपूर की पत्नी गीतांजलि के किरदार में दर्शकों का खूब दिल जीता। रश्मिका इन दिनों अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं विजय देवराकोंडा 'फैमिली स्टार' में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे।

Content Writer: Smita Sharma

Vijay DeverakondaRashmika MandannaEngagedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...