main page

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान टर्की में चिल करते दिखे विजय-सामंथा, शेयर की फोटोज

Updated 01 June, 2023 04:06:25 PM

समांथा टर्की से सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अभी भी सपना देख रही हूं’।

मुंबई। विजय देवरकोंडा औऱ सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को शिव निरवाना ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म दोनो एक्टर्स टर्की में फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ खूब इंजॉय भी कर रहे हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने टर्की के कई लोकेशन्स पर फिल्म के एक गाने की शूटिंग की है। दोनों करीब एक महीना फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में टर्की में रहेंगे। शूटिंग के साथ-साथ दोनों अपने खाली समय में टर्की घूम रहे हैं और काफी मस्ती भी कर रहे हैं।

 

समांथा टर्की से सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अभी भी सपना देख रही हूं’। फोटो में समांथा ने ग्रीन गाउन पहना है। वह गार्डन में लेटी हुई नजर आ रही हैं। उनके बाल बहुत स्टाइलिश लग रहे हैं और उन्होंने ओवर साइज का सनग्लासेज भी लगा रखा है।

विजय और समांथा दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। ‘कुशी’ से पहले दोनों 'महानती' फिल्म में साथ नजर आए थे। विजय साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म से वह काफी चर्चित हो गए थे, जिसका हिंदी में ‘कबीर सिंह’ के नाम से रीमेक बना था। इसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

VIJAY DEVARAKONDASAMANTHA RUTH PRABHUUPCOMING FILMKUSHISHOOTINGTURKEYCHILL

loading...