main page

Me Too: इंटरनल जांच कमेटी ने विकास बहल को दी क्लीन चिट, फिर बने 'सुपर 30' के डायरेक्टर

01 June, 2019 01:09:00 PM

साल 2018 में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मीटू की मुहीम छेड़ी थी,जिसके बाद से कई सेलिब्रिटीज ने आगे आकर बेबाकी से अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बताया। इस दौरान कई कई बड़े नाम आरोपों के घेरे में आए। इनमें से एक नाम फिल्म निर्देशक विकास बहल का भी था।

मुंबई: साल 2018 में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मीटू की मुहीम छेड़ी थी,जिसके बाद से कई सेलिब्रिटीज ने आगे आकर बेबाकी से अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में बताया। इस दौरान कई कई बड़े नाम आरोपों के घेरे में आए। इनमें से एक नाम फिल्म निर्देशक विकास बहल का भी था। विकास पर यौन उत्पीड़न के मामले सामने आने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया था। उन्हें फिल्म 'सुपर 30' से बाहर निकाल दिया गया था लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें इन आरोपों में क्लिन चिट मिल गई है। हालांकि ये क्लिन चिट उन्हें फिलहाल कोर्ट से नहीं बल्कि फैंटम फिल्म्स में हिस्सेदारी रखने वाले रियलायंस एंटरटेनमेंट की इंटरनल इंक्वारी में मिली है।

Bollywood Tadka,विकास बहल इमेज,विकास बहल फोटो,विकास बहल पिक्चर,

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक-'रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने विकास पर लगे सभी आरोपों पर एक फुल स्केल इंक्वाइरी की, जिसके बाद इंटरनल इंक्वाइरी कमेटी ने इस बात का ऐलान किया कि वे अब बरी हैं और आरोपों से मुक्त हैं। चूंकि आंतरिक जांच में अब उन्हें क्लीन चिट मिल गई है, प्रोडक्शन हाउस के CEO शिबाशीश सरकार ने ये कन्फर्म किया है कि विकास को 'सुपर 30' फिल्म के निर्देशक के तौर पर पूरा श्रेय दिया जाएगा। अगले हफ्ते जारी होने वाले फिल्म के ट्रेलर में भी विकास बहल का नाम होगा।

Bollywood Tadka,विकास बहल इमेज,विकास बहल फोटो,विकास बहल पिक्चर,

 

कोर्ट पहुंची थी शिकायतकर्ता

बता दें कि इससे पहले अक्टूबर 2018 में मुंबई मिरर की ही एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि पीड़िता ने इस मामले के लिए कोर्ट पहुंची थी।  मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट सभी पक्षों द्वारा दायर किए गए जवाबों के मद्देनजर इस केस पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया है हालांकि अगली सुनवाई तक कोर्ट ने किसी भी पक्ष के खिलाफ कोई अंतरिम आदेश जारी नहीं किया है। 

Bollywood Tadka,विकास बहल इमेज,विकास बहल फोटो,विकास बहल पिक्चर,

 

पीड़िता ने लगाए हैं गंभीर आरोप

पीड़ित महिला ने हफपोस्ट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उनके साथ हुए शोषण की कहानी बताई थी। महिला ने बताया कि फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशनल टूर के दौरान रिलीज से पहले एक पार्टी रखी गई थी। महिला भी पार्टी में पहुंची थी और उस दौरान वो किसी हादसे का शिकार हुई थी जिससे वो उबरने की कोशिश कर रही थी। महिला ने कहा, मेरे लिए विकास मेरे बॉस अनुराग कश्यप का बिजनेस पार्टनर था। जिसकी वजह से मैं बिल्कुल निश्चिंत थी। पूरी पार्टी में वो नॉर्मल थे। उसके बाद उसने मुझे रूम तक ड्रॉप करने का ऑफिर दिया लेकिन मैंने मना कर दिया। बाद में उन्होंने मुझे किसी तरह कन्वेंस कर लिया। हम कमरे की ओर बढ़े और विकास ने गले लगाकर गुड नाइट कहा। इसके बाद मैं जल्दी से अपने रूम के बाथरूम में लगी गईं।'

Bollywood Tadka,विकास बहल इमेज,विकास बहल फोटो,विकास बहल पिक्चर,

फिल्म की बात करें तो 'सुपर 30' की कहानी बिहार में एक कोचिंग संस्था चलाने वाले मैथेमेटिक जीनियस आनंद कुमार की है। फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। फिल्म  12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।


vikas bahlclean chitsexual harassment casemetoosuper 30hrithik roshanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...