main page

मध्य प्रदेश में गिरफ्तार हुआ कानपुर घटना का दोषी विकास दुबे, प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने की सीएम योगी की तारीफ

09 July, 2020 04:44:11 PM

यूपी के कानपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हत्या मामले के बाद पुलिस लगातार आरोपियों को ढूंढ रही है। इस मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपी प्रभात और अकुंर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब हाल ही में खबर आई है कि इस हादसे के मुख्य आतंकी विकास दुबे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. यूपी के कानपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हत्या मामले के बाद पुलिस लगातार आरोपियों को ढूंढ रही है। इस मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपी प्रभात और अकुंर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब हाल ही में खबर आई है कि इस हादसे के मुख्य आतंकी विकास दुबे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट किया है और सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है।

Bollywood Tadka
अशोक पंडित ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए ट्वीट कर लिखा, योगी आदित्यनाथ जी द्वारा बनाए गए भय ने एक ऐसा वातावरण तैयार किया है, जहां विकास दुबे जैसा अपराधी सच में अपने बिल से बाहर आ गया। यह एक आत्मसमर्पण या गिरफ्तार संभव है, क्योंकि योगी जी ने ऐसा डर का वातावरण तैयार किया हुआ है। अशोक पंडित का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोक रिट्वीट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे इस हत्या मामले को अंजाम देने के बाद से ही फरार था।   गुरुवार की सुबह उसके उज्जैन में महाकाल मंदिर में गिरफ्तार किया गया,जहां उसे एक गार्ड ने पहचान लिया। इस बात की जानकारी गार्ड ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत उसे अपने शिकंजे में ले लिया।

Bollywood Tadka


अशोक पंडित की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और देश के मुद्दों से जुड़े ट्वीट करते रहते हैं। उनका कोई छोटा सा ट्वीट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है।


Vikas DubeyarrestedMadhya PradeshproducerAshoke PanditpraisedCM YogiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...