main page

B'day Spcl: इस एक्ट्रेस की वजह से सुसाइड करने वाला था ये डायरेक्टर, अमीषा पटेल से भी जुड़ा है नाम

27 January, 2020 07:43:23 PM

बॉलीवुड में अपनी हॉरर फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर विक्रम भट्ट आज अपना 51th बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड में अपनी हॉरर फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर विक्रम भट्ट आज अपना 51th बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 27 जनवरी 1969 को मुंबई में हुआ था। वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। उनके जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनसे जुड़े कुछ अनछुए पहलू-

Bollywood Tadka, Vikram Bhatt Images, Vikram Bhatt Pictures, Vikram Bhatt Photos
विक्रम भट्ट को फिल्म लाइन विरासत में मिली। उनके पिता प्रवीण भट्ट एक प्रसिद्ध सिनेमेटोग्राफर रहे हैं और उनके दादा विजय भट्ट 50 और 60 के दशक के एक बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। विक्रम ने अपने करियर की शुरुआत 1982 में की थी और तब उनकी उम्र 14 साल की थी। उन्होंने डायरेक्टर मुकुल आनंद की पहली फिल्म 'कौन क्या करेगा' को असिस्ट किया था। इसके बाद, वह मुकुल आनंद की फिल्म 'अग्निपथ' में चीफ असिस्टेंट थे। बॉक्स ऑफिस पर, ये फिल्में कुछ खास नहीं कर पाईं, लेकिन इन्हें क्रिटिक्स ने खूब सराहा।

Bollywood Tadka, Vikram Bhatt Images, Vikram Bhatt Pictures, Vikram Bhatt Photos

पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो, डायरेक्टर विक्रम का सुष्मिता सेन के साथ रिलेशन रहा है। वह इस रिश्ते को लेकर काफी सेंसेटिव थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सुष्मिता के साथ ब्रेकअप के बाद सुसाइड की भी कोशिश की थी।

Bollywood Tadka, Vikram Bhatt Images, Vikram Bhatt Pictures, Vikram Bhatt Photos

वह अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदने वाला था, लेकिन उन्हें बचा लिया गया था। उस समय विक्रम भट्ट 27 साल के थे और सुष्मिता 20 साल की थीं। सुष्मिता के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी लंबा चला था। साल 1998 में इस अफेयर के चलते विक्रम का तलाक हो गया। उन्होंने एक्ट्रेस अमीषा पटेल को भी डेट किया है। साल 2002 में दोनों फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' के साथ रिलेशनशिप में आए। यह रिश्ता करीब 5 साल तक चला और बाद में दोनों अलग हो गए। एक इंटरव्यू में, विक्रम ने यह स्वीकार किया कि उनकी गलती की वजह से उनकी शादी टूट गई थी।


Vikram BhattSushmita SenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...