main page

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने लेकर आ रहे हैं दो दमदार प्रोजेक्ट

Updated 27 July, 2023 04:11:55 PM

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने लेकर आ रहे हैं दो दमदार प्रोजेक्ट "इंडी (आर) एज इमर्जेंसी" और "ब्लैक वारंट-कन्फेशन्स ऑफ ए तिहाड़ जेलर"

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के महत्वपूर्ण  कंटेंट स्टूडियो, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने आज आंदोलन फिल्म्स के साथ अपने कोलेबोरेशन की घोषणा की, आपको बता दें की आंदोलन फिल्म्स का नेतृत्व  मशहूर निर्देशक विक्रमादित्या मोटवानी कर रहे हैं। यह सहयोग एक तरह का माइलस्टोन है क्योंकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दो पावरहाउस दो दमदार प्रोजेक्ट्स के लिए एक साथ आये हैं जो बखूबी जानते हैं कि जनता किस तरह की कहानी पसंद करती है। 

 

पहला, जिसका शीर्षक है "इंडी(आर)एज़ इमर्जेंसी", एक मनोरम तीन-भाग वाली डॉक्यू-सीरीज़ है जो दर्शकों के समक्ष भारत के स्वतंत्र होने के बाद के इतिहास के सबसे कठिन अध्याय के बारे में है। स्वानंद किरकिरे ने इसे नरेट किया है।  यह समकालीन ऐतिहासिक अन्वेषण अभिलेखीय फुटेज और एनीमेशन के संयोजन को नियोजित करता है, जो उन घटनाओं को जीवंत करता है जिन्होंने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

 

दूसरी सीरीज़  सुनील गुप्ता और सुनेत्रा चौधरी द्वारा लिखित पुस्तक "ब्लैक वारंट - कन्फेशन्स ऑफ ए तिहाड़ जेलर" का रूपांतरण है। भारत की सबसे बड़ी और कुख्यात जेल तिहाड़ और वहां बंद कैदियों के आसपास के रहस्य और पहेली की एक झलक पेश करते हुए, यह गंभीर ड्रामा  एक युवा जेलर की आंखों के माध्यम से बताया गया है। समीर नायर, प्रबंध निदेशक, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट, "अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट में, हमारा विज़न हमेशा से लोगों के समक्ष ऐसी कहानी कहना है  जो उनका आकर्षण बनाये रखे और कहानी से जोड़े रखे। शानदार विक्रमादित्य मोटवानी और आंदोलन फिल्म्स के  सहयोग से हमें मॉडर्न दर्शको के समक्ष कंटेम्प्ररी भारतीय इतिहास को दोबारा बताने का अवसर मिल रहा है। "

 

फिल्म निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी ने कहा, "मैं इन दो महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं। 'ब्लैक वारंट' और 'इंडी(आर) ए'ज इमरजेंसी' दोनों भारतीय इतिहास के महत्वपूर्ण अध्यायों को उजागर करते हैं। एक ऐसी टीम के साथ सहयोग करना जो  कहानी कहने और रचनात्मक को साझा करने के लिए समान जुनून रखता हो यह  एक अविश्वसनीय अवसर है।"

Content Editor: Sonali Sinha

Applause EntertainmentVikramaditya Motwane Andolan Films

loading...