main page

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई फिल्म '12th फेल', इवेंट में विक्रांत मैसी ने सुनाई खुशखबरी

Updated 26 November, 2023 04:27:22 PM

एक्टर विक्रांत मैसी स्टारर '12th फेल' 27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टर के किरदार को खूब पसंद किया गया। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ने अच्छा बिजनेस किया। अब हाल ही में विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म '12th फेल' को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्रांत मैसी स्टारर '12th फेल' 27 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्टर के किरदार को खूब पसंद किया गया। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ने अच्छा बिजनेस किया। अब हाल ही में विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म '12th फेल' को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है। 

  


विक्रांत मैसी की फिल्म '12th फेल' सोशल मीडिया पर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। अभी हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद फैंस गदगद हो जाएंगे। विक्रांत मैसी की फिल्म '12th फेल' को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है। 

 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इवेंट के दौरान फिल्म को लेकर कई बातों का खुलासा किया। उसी बीच एक्टर ने फैंस को खुशखबरी सुनाई कि उनकी फिल्म '12th फेल' को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है। इस खुलासे के बाद फिल्म स्टार्स और मेकर्स को फैंस बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं।


बता दें, विक्रांत मैसी की '12th फेल' को रिलीज हुए एक महीना हो गया है। अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Vikrant Massey12th Failsent96th Oscar AwardsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...