main page

विक्रांत मैसी ने 'शोर शरबा' में राम लखन के हुक स्टेप को किया फिर से ताजा

Updated 28 July, 2021 06:38:11 PM

देखिए विक्रांत मैसी ने 14 फेरे के गाने शोर शरबा में कैसे राम लखन के हुक स्टेप और नागिन डांस मूव्स को किया फिर से ताजा।

नई दिल्ली। फिल्म 14 फेरे ने न केवल अपने कथानक और प्रदर्शन से बल्कि अपने संगीत से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। 2x ड्रामा और 2x मनोरंजन से भरपूर इस फिल्म में हर मूड के लिए 2x गाने भी हैं जिसमें रोमांटिक और भावनात्मक गीतों से लेकर उत्साहित बारात और उत्सव के गीत शामिल हैं। नवीनतम सॉन्ग वीडियो 'शोर शरबा' का है, जो एक उत्साहित, मज़ेदार और जोशीला गीत है और यह निश्चित रूप से 'बारात' मूड के लिए परफ़ेक्ट है। 

देखें यहां:

 

 

राजीव वी भल्ला द्वारा रचित, श्लोक लाल द्वारा लिखित और राजीव वी भल्ला, बृजेश शांडिल्य, रजनीगंधा शेखावत और श्लोक लाल द्वारा गाया गया, 'शोर शारबा' संजय (विक्रांत मैसी द्वारा अभिनीत) और उनके नकली परिवार पर फिल्माया गया है क्योंकि वे अदिति (कृति खरबंदा द्वारा अभिनीत) से अपनी दूसरी शादी से पहले बाराती बन कर आते हैं।

 

ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित और मनोज कलवानी द्वारा लिखित, 14 फेरे बिहार के एक 'राजपूत' संजय सिंह और जयपुर की एक 'जाट' अदिति कारवासरा और उनकी प्रेम कहानी, रोमांच और दुस्साहस के इर्द-गिर्द घूमती है। एक ठेठ भारतीय शादी के नाटक और अराजकता से भरपूर, 14 फेरे ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


14 pherevikrant masseyshor sharaba songVikrant Massey Ram Lakhan hook step
loading...