main page

गुरदासपुर से टिकट नहीं मिलने से नाराज हुई विनोद खन्ना की पत्नी, कहा- 'पार्टी ने अकेला छोड़ दिया'

Updated 27 April, 2019 04:40:28 PM

पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा की तरफ से टिकट न मिलने पर दिवंगत नेता और एक्टर विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने निराशा जताई। कविता ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है, लेकिन जिस तरह से यह फैसला लिया गया इससे उन्हें काफी तकलीफ हुई है।

मुंबई: पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा की तरफ से टिकट न मिलने पर दिवंगत नेता और एक्टर विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने निराशा जताई। कविता ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है, लेकिन जिस तरह से यह फैसला लिया गया इससे उन्हें काफी तकलीफ हुई है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह पार्टी के फैसले के साथ हैं और नरेंद्र मोदी का समर्थन जारी रखेंगी। भाजपा ने यहां से मथुरा सांसद हेमा मलिनी के बेटे और एक्टर सनी देओल को चुनावी मैदान में उतारा है।

Bollywood Tadka,कविता खन्ना इमेज,कविता खन्ना फोटो,कविता खन्ना पिक्चर

सनी हाल ही में पार्टी में शामिल हुए और उन्हें गुरदासपुर से टिकट दे दिया गया। भाजपा के इस फैसले से कविता बहुत निराश हुई हैं। वह जानती हैं कि पार्टी के पास टिकट के निर्णय लेने का अधिकार है, लेकिन इसका एक तरीका होना चाहिए। पार्टी ने जिस तरीके से यह निर्णय लिया, वह खुद को छोटा और रिजेक्टेड महसूस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka,विनोद खन्ना इमेज,विनोद खन्ना फोटो,विनोद खन्ना पिक्चर,कविता खन्ना इमेज,कविता खन्ना फोटो,कविता खन्ना पिक्चर

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को कविता ने संकेत दिया था कि वह गुरदासपुर से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ सकती हैं। उन्होंने कहा था कि भाजपा के इस तरह किनारा किए जाने के बाद गुरदासपुर से ढेर सारे लोगों का उनपर दबाव है। कविता का कहना था कि उन्होंने अपने पति के निधन से पहले और बाद में वर्षो तक उस क्षेत्र में काम किया है। यह टिकट मेरे लिए कोई निजी मामला नहीं था। इससे बड़े मुद्दे हैं, यह क्षेत्र के विकास और वहां के लोगों की प्रगति का मामला था। 

Bollywood Tadka,विनोद खन्ना इमेज,विनोद खन्ना फोटो,विनोद खन्ना पिक्चर,

1998 से लेकर 2014 कर सांसद रहे थे
 

दिवंगत भाजपा नेता विनोद पिछले चार लोकसभा चुनावों से इस सीट का प्रतिनिधित्व करते रहे थे। उन्होंने 1998, 1999, 2004 और 2014 में इस सीट का प्रतिनिधित्व किया था। 2017 में उनका निधन होने के बाद उसी साल हुए उपचुनाव में भाजपा ने स्वर्ण सालारिया को उम्मीदवार बनाया था, जोकि कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने हार गए थे। कविता को उस समय भी उम्मीद थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें दरकिनार कर दिया था। बता दें कि आज विनोद खन्ना की डेथ एनिवर्सरी है। 

Bollywood Tadka,विनोद खन्ना इमेज,विनोद खन्ना फोटो,विनोद खन्ना पिक्चर,

 

: Smita Sharma

vinod khannawifekavita khannaupsetbjp partyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...