main page

अनुष्का और विराट की मीडिया से अपील, कहा- प्राइवेसी का सम्मान करें, न खींचें हमारी बेटी की तस्वीरें

Updated 14 January, 2021 10:52:50 AM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पैरेंट्स बने हैं। उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। विराट ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। फैंस और पैपराजी अनुष्का और विराट की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। लेकिन अनुष्का और विराट ने मीडिया को उनकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी न करने की अपील की है। कपल ने फोटोग्राफर्स से कहा है कि वे उनकी बेटी की तस्वीरें ने खींचे।

मुंबई. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पैरेंट्स बने हैं। उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। विराट ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। फैंस और पैपराजी अनुष्का और विराट की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। लेकिन अनुष्का और विराट ने मीडिया को उनकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी न करने की अपील की है। कपल ने फोटोग्राफर्स से कहा है कि वे उनकी बेटी की तस्वीरें ने खींचे।

Bollywood Tadka
विराट और अनुष्का की टीमों के लोग फोटोग्राफर्स या वीडियोग्राफर्स के नाम और पता इकट्ठा कर रहे हैं, जो किसी न किसी अखबार, टीवी न्यूज चैनल, न्यूज या एंटरटेनमेंट पोर्टल के लिए काम करते हैं। जो फिल्म और क्रिकट इवेंट को कवर करते है। विराट और अनुष्का ने खबसूरत तोहफा भेजा है और उसके साथ अपील की है। कपल ने लिखा- "शुक्रिया उस प्यार के लिए जो आपने इतने सालों तक हमें दिया है। हम आपके साथ इस खुशनुमा मौके का जश्न मनाकर काफी खुश हैं। एक बेटी के माता-पिता होने के नाते, हम आपसे सिर्फ एक साधारण सी विनती करते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे बच्चे की निजता भंग न हो और इसके लिए हम आपकी मदद और आपका साथ चाहते हैं।" 

Bollywood Tadka
बता दें विराट ने अनुष्का के कमरे की सुरक्षा बढ़ा दी है। किसी को भी वहां आने-जाने की इजाजत नही है। बीते दिनों विराट और अनुष्का की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वह प्राइवेट टाइम स्पेंड करते दिखे थे। अनुष्का ने इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर कर कहा था कि अपील करने के बावजूद भी मीडिया उनकी पर्सनल लाइफ को भंग कर रहा है। प्लीज ऐसा न करें। हाल ही में बेटी के जन्म की खुशखबरी देते हुए भी कहा था कि ये उनके लिए काफी प्राइवेट मूमेंट है और वह चाहते हैं कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए।

Bollywood Tadka


 

: Parminder Kaur

virat kohlianushka sharmarequestmediaclickdaughterphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...