main page

अनुष्का-विराट को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता, पति संग समारोह में शामिल होंगी भगवान राम की नगरी अयोध्या में जन्मी एक्ट्रेस

Updated 16 January, 2024 06:39:39 PM

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का दिन नजदीक आ रहा है। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस समारोह में शामिल होने के लिए खेल जगत से लेकर बॉलीवुड और बिजनेस तक, हर फील्ड की बड़ी हस्तियों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। अब लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली का भी नाम शामिल हो गया है। इस प्यारे कपल को भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिला है।

मुंबई: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का दिन नजदीक आ रहा है। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस समारोह में शामिल होने के लिए खेल जगत से लेकर बॉलीवुड और बिजनेस तक, हर फील्ड की बड़ी हस्तियों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है।

Bollywood Tadka

 

अब लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली का भी नाम शामिल हो गया है। इस प्यारे कपल को भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिला है। X पर अनुष्का-विराट की तस्वीर भी वायरल हो रही है। इसमें दोनों के हाथ में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का का भगवान राम की नगरी अयोध्या से बहुत ही स्पेशल कनेक्शन है। उनका जन्म एक मई 1988 को अयोध्या में ही हुआ था। बाद में करियर बनाने के लिए वह मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। अनुष्का का जन्म अयोध्या के मिलिट्री अस्पताल में हुआ था। उनके पापा अजय कुमार शर्मा अयोध्या में इंडियन आर्मी की डोगरा रेजिमेंट में थे।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रजनीकांत, मोहनलाल और अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना, अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया के अलावा अनुपम खेर को भी न्योता दिया गया है।

 

Content Writer: Smita Sharma

Virat KohliAnushka SharmaPran PratisthaceremonyRam MandirAyodhyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...