main page

बेटी वामिका और पति संग कैंची धाम पहुंची अनुष्का शर्मा, विरुष्का ने लिया नीम करौली बाबा का आशीर्वाद

Updated 18 November, 2022 01:12:36 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ कुमाऊं पहुंची हैं। अनुष्का शर्मा की बाबा नीम करौली महाराज में काफी श्रद्धा है। अनुष्का शर्मा ने सितंबर में विराट के शतक के बाद बाबा नीब करौरी की तस्वीर शेयर की थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ कुमाऊं पहुंची हैं। अनुष्का शर्मा की बाबा नीम करौली महाराज में काफी श्रद्धा है।

Bollywood Tadka

अनुष्का शर्मा ने सितंबर में विराट के शतक के बाद बाबा नीब करौरी की तस्वीर शेयर की थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा था- 'यू डोंट हैव जव चेंज एनी बडी, यू जस्ट हैव टू लव देम' यानी 'आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है, आपको बस उनसे प्यार करना है।' संभवतया उन्होंने विराट की फार्म वापसी के लिए दुआ मांगी थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब मुराद पूरी होने पर वह विराट और और बेटी वामिका के साथ बाबा के दरबार पहुंची। यहां उन्होंने बाबा नीब करौरी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं जहां विरुष्का को फैंस के साथ पोज देते देखा जा सकता है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनुष्का जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। फिल्म में वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Virat KohliAnushka SharmaBlessingNeem Karoli BabaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...