main page

बेटी और अनुष्का शर्मा के साथ इंग्लैंड रवाना हुए विराट कोहली, नन्हीं वामिका को सीने से लगाए दिखीं एक्ट्रेस

Updated 03 June, 2021 02:16:40 PM

किक्रेटर विराट कोहली पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड में होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान कपल प्राइवेट बस से उतरने के बाद एयरपोर्ट पर नजर आया। जहां उनकी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं, जो कि अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आया। बेटी वामिका को एक्ट्रेस ने अपने सीने से चिपकाया हुआ है और उनकी लाडली का जरा सा भी चेहरा दिखाई नहीं दे रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. किक्रेटर विराट कोहली पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड में होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान कपल प्राइवेट बस से उतरने के बाद एयरपोर्ट पर नजर आया। जहां उनकी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं, जो कि अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आया। बेटी वामिका को एक्ट्रेस ने अपने सीने से चिपकाया हुआ है और उनकी लाडली का जरा सा भी चेहरा दिखाई नहीं दे रहा।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान विरुष्का ने सेफ्टी के लिए चेहरे पर मास्क भी पहना हुआ है। बेटी के साथ कपल की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka


कपल की बात करें तो विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी रचाई थी। इसी साल जनवरी में कपल ने घर में नन्ही परी का स्वागत किया।

 

Bollywood Tadka

 

अब कपल की बेटी पूरे चार महीने की हो चुकी है, जिसके साथ दोनों बेहद खुश हैं।

 

 Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Virat KohliEnglanddaughterAnushka SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...