main page

निधन से 2-3 दिन पहले ही विशाल आदित्य सिंह से मिले थे सिद्धार्थ, जाते जाते गिले शिवके भुला गए एक्टर

Updated 12 September, 2021 10:12:17 AM

''बिग बॉस 13'' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया। सिद्धार्थ  महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा रह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से फैंस उनकी मां रीता शुक्ला और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज का हालचाल जानने की कोशिश कर रहे हैं। जिस तरह से सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते हुए शहनाज की तस्वीरें सामने आईं थीं वो दिल तोड़ देने वाली थीं।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया। सिद्धार्थ  महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा रह गए। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से फैंस उनकी मां रीता शुक्ला और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज का हालचाल जानने की कोशिश कर रहे हैं। जिस तरह से सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते हुए शहनाज की तस्वीरें सामने आईं थीं वो दिल तोड़ देने वाली थीं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के चले जाने के बाद से बताया जा रहा है कि शहनाज गुमसुम सी रहने लगी हैं। वहीं दूसरी तरह टीवी इंडस्ट्री के लोग  सिद्धार्थ से जुड़ी बातों के बारे में बता रहे हैं। हाल ही में एक्टर और बिग बाॅस 13 में नजर आ चुके विशाल आदित्य सिंह ने सिद्धार्थ संग हुई मुलाकात का जिक्र किया।  विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि सिद्धार्थ के निधन के ठीक 2-3 दिन पहले ही उनकी मुलाकात हुई थी और उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ये सिद्धार्थ से उनकी आखिरी बात होगी।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि'बिग बॉस' शो में कई बार  सिद्धार्थ और विशाल की लड़ाई हुई थी। विशाल अक्सर उस टीम का हिस्सा होते थे जो सिद्धार्थ के खिलाफ रहती थी। ऐसे में अक्सर दोनों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर अनबन बनी रहती थी। विशाल ने बताया कि शो खत्म होने के बाद से भी दोनों के बीच बातचीत बंद थी लेकिन खतरों के खिलाड़ी 11 में उनका काम देखकर सिद्धार्थ ने कहीं से उनका नंबर निकाल लिया था।

Bollywood Tadka

विशाल ने कहा- 'सिद्धार्थ और मैं काफी हद तक एक जैसे हैं, जो अपनी ही दुनिया में खुश रहते हैं। ‘बिग बॉस’ में झगड़े के बाद हमने बातचीत बंद कर दी थी और ना ही मिलने की कोशिश की थी। सिद्धार्थ की मां और बहन ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में मेरा एक पानी का स्टंटे देखा था, जबकि मुझे तैरना नहीं आता। सिद्धार्थ ने कहीं से मेरा नंबर खोजा और मुझे फोन कर कहा कि तुमने जो किया है वह मैं कभी नहीं कर पाता। उन्होंने मेरे काम की सराहना की। यह बहुत बड़ी बात है। मुझे लगा कि दुनिया में ऐसे लोग होने चाहिए जो दूसरों की इतनी कद्र करते हैं।'

Bollywood Tadka

विशाल ने आगे कहा-'हमने करीब आधे घंटे तक बात की थी। उसके बाद उसने मुझे मिलने के लिए मैसेज किया और हम मिले। दो-तीन दिन बाद ही सिद्धार्थ की मौत की खबर आई और वह चौंकाने वाली थी। मैं बहुत डिस्टर्ब हूं और अभी भी ऊपरवाले से सवाल पूछ रहा हूं कि ये क्या हुआ। मैं सिर्फ भगवान से प्रार्थना कर सकता हूं। यह घटना मेरे लिए जीवन भर रहेगी।'


Bollywood Tadka

बता दें कि शहनाज के अलावा ज्यादातर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ से अंत समय में लड़ चुके थे। विशाल और सिद्धार्थ ने भी बातचीत करना बंद कर दिया था लेकिन इस दुनिया से जाते जाते सिद्धार्थ विशाल संग अपनी सारी परेशानी खत्म कर गए।


vishal aditya singhsidharth shuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...