main page

बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियन का पिता को खास बर्थडे सरप्राइज, गिफ्ट की 15 लाख की लग्जरी कार

Updated 03 April, 2022 02:04:34 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस 15'' फेम विशाल कोटियन ने हाल ही में  एक लग्जरी कार खरीदी। खास बात ये है कि इसे उन्होंने अपने पिता को गिफ्ट किया है। विशाल ने इस गुड़ी पड़वा में अपने पिता को एक नई कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए है। कोटियन के लिए यह डबल सेलिब्रेशन जैसा है, क्योंकि यह न केवल गुड़ी पड़वा सेलिब्रेशन था बल्कि उनके द्वारा पिता को दिया गया जन्मदिन गिफ्ट भी है।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' फेम विशाल कोटियन ने हाल ही में  एक लग्जरी कार खरीदी। खास बात ये है कि इसे उन्होंने अपने पिता को गिफ्ट किया है। विशाल ने इस गुड़ी पड़वा में अपने पिता को एक नई कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 15 लाख रुपए है।

Bollywood Tadka

कोटियन के लिए यह डबल सेलिब्रेशन जैसा है, क्योंकि यह न केवल गुड़ी पड़वा सेलिब्रेशन था बल्कि उनके द्वारा पिता को दिया गया जन्मदिन गिफ्ट भी है। 

Bollywood Tadka

बिग बॉस 15 के घर में रहने के दौरान विशाल कोटियन को अक्सर अपने पिता के बारे में बात करते देखा गया था। तब उन्होंने अपनी इच्छा के बारे में बताया था कि वह किसी दिन अपने पिता को एक कार देना चाहेंगे और आज वो सपना सच हो गया है।

Bollywood Tadka

विशाल अपने पिता के बेहद करीब हैं। सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ तस्वीरें शेयर करने से लेकर बिग बॉस के घर में उनका पत्र पढ़ने तक, विशाल अपने माता-पिता के साथ स्ट्रांग बंधन को व्यक्त करने से कभी नहीं कतराए हैं। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो विशाल आखिरी बार बिग बाॅस 15 में नजर आए थे। बिग बॉस-15 में आने के बाद विशाल कोटियन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, इस सीजन में वो पहले ऐसे सेलेब थे जो खुलकर साम-दाम दंड-भेद का इस्तेमाल करते थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही एक मराठी फिल्म में दिखेंगे। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 15Vishal KotiangiftcarfatherbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...