main page

विवेक अग्निहोत्री ने बंद किया अपना ट्विटर अकाउंट, बोले- 'ये समय मेरे लिए कुछ अच्छा सोचने का'

Updated 01 August, 2022 10:10:28 AM

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। विवेक सोशल मीडिया पर भी पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं। विवेक अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे थे। अब डायरेक्टर ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद करने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी विवेक एक ट्वीट कर दी है।

मुंबई. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। विवेक सोशल मीडिया पर भी पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं। विवेक अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे थे। अब डायरेक्टर ने अपना ट्विटर अकाउंट बंद करने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी विवेक एक ट्वीट कर दी है। 

Bollywood Tadka
विवेक अग्निहोत्री ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा- 'ये समय मेरे लिए कुछ अच्छा सोचने का है। इसलिए कुछ समय के लिए ट्विटर को डीएक्टिवेट कर रहा हूं, जल्द ही मुलाकात होगी।' विवेक का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। डायरेक्टर के इस फैसले से फैंस काफी हैरान हैं।

Bollywood Tadka
बता दें विवेक फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर हैं। फिल्म के रिलीज के बाद काफी विवाद हुआ था। फिल्म के जरिये लोगों में द्वेष फैलाने का आरोप लगाया गया। हालांकि फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की। 'द कश्मीर फाइल्स' को देखने के बाद लोगों का कहना था कि ऐसी फिल्में बननी चाहिए।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

vivek agnihotrideactivatestwitter accountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...