main page

अंकिता हत्याकांड पर भड़का विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा, कहा- कन्हैया लाल से लेकर अंकिता तक..बर्बर और हिंसक गाथा जारी

Updated 31 August, 2022 11:04:31 AM

झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में शाहरुख नाम के युवक ने नाबालिग अंकिता को जिंदा जलाकर मार डाला। इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। लोग अंकिता की मौत के हत्यारे के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का भी अंकिता हत्याकांड पर गुस्सा भड़का है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी जाहिर की है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में शाहरुख नाम के युवक ने नाबालिग अंकिता को जिंदा जलाकर मार डाला। इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। लोग अंकिता की मौत के हत्यारे के लिए फांसी की मांग कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का भी अंकिता हत्याकांड पर गुस्सा भड़का है और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी जाहिर की है।

 

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा- मोपला नरसंहार से लेकर बंटवारे तक, कश्मीर से गोधरा तक अंकित शर्मा... कन्हैया लाल... से लेकर अंकिता तक... बर्बर और हिंसक गाथा जारी है। इसमें कोई शक नहीं कि यह भारत बनाम खिलाफत के बीच सभ्यतागत युद्ध है। कृपया चर्चा करें। 

 


इससे पहले विवेक ने अंकिता के निधन की खबर पर भी दुख जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अंकिता का आखिरी वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, हे भगवान। मेरा दिल टूट रहा है। जब जिंदगी शुरू हुई तो शाहरुख ने उसकी जिंदगी खत्म कर दी। हमने आपको विफल कर दिया, अंकिता। ओम शांति। 

 

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब विवेक अग्निहोत्री का इस तरह गुस्सा भड़का हो। इससे पहली भी डायरेक्टर हिंदूओं पर होने वाले अत्याचारों के खिलाफ अपनी आवाज उठा चुके हैं। 
 

Content Writer: suman prajapati

Vivek AgnihotrifuriousAnkita murderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...