main page

वहीदा रहमान ने किया खुलासा, जब अमिताभ बच्चन को सरेआम जड़ दिया था थप्पड़

Updated 31 March, 2019 04:34:51 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो ''द कपिल शर्मा शो'' में बीते दिन 60 की दशक की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस वहीदा रहमान पहुंची। इस शो में उनके अलावा एक्ट्रेस आशा पारेख और हेलन भी नजर आईं। इस दौरान वहीदा हिंदी सिनेमा में बिताए अपने खूबसूरत पलों के अनुभव भी शेयर करती दिखीं। हाल ही में कपिल ने एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वहीदा बताती है कि शूटिंग के दौरान उन्होंने अमिताभ के थप्पड़ जड़ दिया था।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में बीते दिन 60 की दशक की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस वहीदा रहमान पहुंची। इस शो में उनके अलावा एक्ट्रेस आशा पारेख और हेलन भी नजर आईं। इस दौरान वहीदा हिंदी सिनेमा में बिताए अपने खूबसूरत पलों के अनुभव भी शेयर करती दिखीं। हाल ही में कपिल ने एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वहीदा बताती है कि शूटिंग के दौरान उन्होंने अमिताभ के थप्पड़ जड़ दिया था। 

 

Bollywood Tadka


फिल्म रेशमा और शेरा की शूटिंग के दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन को जोरदार थप्पड़ मार जड़ दिया था। दरअसल, एक सीन के दौरान वहीदा को बिग बी के चांटा मारना था, इस पर वहीदा बिग बी से कहती है कि -'अमिताभ बहुत कस के लगाने वाली हूं। शॉट के बाद अमिताभ कहते-वहीदा जी, काफी अच्छा था'। 

 

Bollywood Tadka


इस दौरान इन तीनों अभिनेत्रियों ने यह भी बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें किन-किन परेशानियों से गुजरना पड़ता था और फिल्म हिट होना उनके लिए क्या महत्व रखता था। इस दौरान शो के कलाकार भी अपना अलग माहौल बनाते नजर आएंगे। 

 

 

: Konika

Amitabh BachchanWaheeda RehmanSlappedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...