main page

रेस्टोरेंट पहुंचे गरीब बच्चों को वेटर ने दिखाया बाहर का रास्ता तो पसीजा टोनी कक्कड़ का दिल, बोले-लाइफ बहुत अनफेयर है

Updated 09 July, 2022 11:01:59 AM

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी  अपनी बहन की तरह ही फेमस गायक हैं। जाने माने गायक होने के साथ ही वह एक सॉफ्ट हार्ट इंसान भी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखा जिसे देख उनका दिल पसीज गया और वह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपने जजबात लोगों के बीच रखे।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी  अपनी बहन की तरह ही फेमस गायक हैं। जाने माने गायक होने के साथ ही वह एक सॉफ्ट हार्ट इंसान भी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखा जिसे देख उनका दिल पसीज गया और वह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपने जजबात लोगों के बीच रखे।

Bollywood Tadka

 

टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- लाइफ बहुत अनफेयर है। मैं यह देखकर शॉक्ड हूं। मैं उन गरीब बच्चों की हेल्प करना चाहता है। ये कहां हुआ। इस वीडियो में रेस्ट्रॉन्ट का एक वेटर खाना खाने पहुंचे गरीब बच्चों को बाहर का रास्ता दिखा रहा है, जिसे देख  टोनी कक्कड़ का दिल पसीज रहा है।

 


टोनी कक्कड़ के इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और यूजर्स उस वेटर की खूब लताड़ भी लगा रहे हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

waiterdrovekidsoutrestaurantTony KakkarshockedvideoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...