main page

Viral Video: वाजिद खान ने हॉस्पिटल में जाहिर किया था भाई साजिद के लिए प्यार, गाया था सलमान खान का गाना

01 June, 2020 01:58:24 PM

बाॅलीवुड के फेमस सिंगर वाजिद खान ने 42 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर वरुण धवन और अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स ने वाजिद खान के निधन पर शोक जाहिर किया।  इसी बीच वाजिद खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में वह भाई साजिद खान के लिए सलमान खान का गाना हुड़-हुड़ दबंग गाते दिख रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर वाजिद खान ने 42 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर वरुण धवन और अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स ने वाजिद खान के निधन पर शोक जाहिर किया।  इसी बीच वाजिद खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में वह भाई साजिद खान के लिए सलमान खान का गाना हुड़-हुड़ दबंग गाते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में वाजिद खान कहते हैं-'साजिद भाई के लिए तो एक ही गाना गाउंगा मैं. मन बलवान लागे चट्टान...' आखिरी में सिंगर अपने भाई के लिए अपना प्यार भी जाहिर करते हैं। वीडियो में वाजिद खान हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी बिना किसी शिकन के वह मुस्कुराहट के साथ गाना गाते नजर आए।

Bollywood Tadka

वाजिद का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस वाजिद खान के वीडियो पर उन्हें जन्नत नसीब होने की दुआ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है। वह चेंबूर के सुराना सेतिया हॉस्पिटल में करीब 2 महीने से एडमिट थे। वहीं वाजिद खान की मेडिकल रिपोर्ट में पता चला था कि सिंगर कोरोना पॉजिटिव भी हैं। बताया जा रहा है कि वह करीब एक हफ्ते से कोरोना से संक्रमित थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी। उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था। इसके बाद उन्होंने 1999 में सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें 'दीवाना तेरा', 'अब मुझे रात दिन' और 'इस कदर प्यार है' जैसे गाने शामिल थे। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में म्यूजिक दिया था। 


 


wajid khandedicatessongbrothersajid khanhospitalvideo viralcoronavirusRIPWajidKhanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...