main page

Wamiqa Gabbi ने वरुण धवन के साथ शुरू की 'VD18' की शूटिंग

Updated 15 December, 2023 10:49:18 AM

‘VD18’ का निर्देशन तमिल उस्ताद कलीज़ ने किया है।

मुंबई। वामीका गब्बी ने 2024 में एक शानदार शुरुआत की है क्योंकि उन्होंने 'वीडी18' की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें 2023 के सबसे सफल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्मित और मुराद खेतानी द्वारा सह-निर्मित परियोजना में वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के साथ अभिनय किया गया है।

‘VD18’ का निर्देशन तमिल उस्ताद कलीज़ ने किया है, जिसने आगामी वर्ष में अपनी रिलीज़ की योजना के साथ पहले से ही सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर उत्साह और चर्चा का माहौल बना दिया है।

एक बयान में, वामीका गब्बी ने कहा, "'वीडी18' का हिस्सा बनना मेरे लिए एक रोमांचक अनुभव है। एटली सर के दूरदर्शी निर्देशन में वरुण धवन और कीर्ति सुरेश जैसी असाधारण प्रतिभाओं के साथ सहयोग करना एक रचनात्मक यात्रा है जिसे देखने के लिए मैं उत्सुक हूं। मैं मैं हमेशा 2023 का आभारी रहूंगा और हमेशा आभारी रहूंगा, यह वह वर्ष है जब चीजों को नई शुरुआत की ओर ले जाया जाता है। और अब मेरे अगले सेट पर होने के साथ वर्ष का अंत करना वास्तव में वर्ष के लिए एकदम सही पर्दा कॉल है। यह ऐसे क्षण हैं जो मुझे याद दिलाते हैं मैं जो करता हूं वह मुझे पसंद है और मैं स्क्रीन पर हम जो जादू पैदा कर रहे हैं उसे देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।"

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

VD18Wamiqa GabbiVarun DhawanTamil maestro KaleesKeerthy Suresh

loading...