main page

बिग बॉस ने घरवालों को दिया एक और झटका, जल्द टूटेंगी जोड़ियां

Updated 14 October, 2018 08:39:21 AM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मेर्कस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए शो में कई ट्विस्ट ला रे हैं। पहले जहां अनूप जलोटा को सीक्रेट रुम के अंदर भेजा और उसके बाद शो में मिड वीक इविक्शन करना।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मेर्कस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए शो में कई ट्विस्ट ला रे हैं। पहले जहां अनूप जलोटा को सीक्रेट रुम के अंदर भेजा और उसके बाद शो में मिड वीक इविक्शन करना। इसके बाद श्रीसंथ को भी सीक्रेट रुम के अंदर भेजना। हाल ही में अब शो में एक और धमाका होने वाला है। दरअसल, बिग बॉस के ऑफिशियल अकाउंट पर मेकर्स ने एक धमाकेदार प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बताया जा रहा है कि जल्द ही इस घर में जोड़ियां टूटने वाली है। बता दें कि इस सीजन का थीम ही यही था कि यहां पर कुछ लोग जोड़ियों के साथ आएंगे और वह सिंगल्स के खिलाफ अपनी चाल चलेंगे।

 

वहीं जैसे ही बिग बाॅस ने अपना फैसला घर वालों को सुनाया तो सबके होश उड़ गए। सबने इस फैसले को सुनने के बाद अपने- अपने रिएक्शन दिए। जहां कुछ कंटेस्टेंट इस फैसले से काफी खुश और रोमांचित हो उठे हैं। वहीं कुछ कंटेस्टेंट के चेहरे का रंग उड़ गया है। खैर अब देखना यह है कि बिग बाॅस के इस फैसले से घर में कौन-सा नया हंगामा होने वाला है। 

: Neha

weekend ka vaarbiggest twistbreakupjodisbigg boss12

loading...