main page

श्रीसंत की  पत्नी ने लगाई सुरभि के भाई को लताड़, कहा- वो खेलने नहीं लड़ने आई है

Updated 08 December, 2018 05:24:15 PM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बाॅस 12'' को शुरु हुए दो महीने हो गए हैं। धीरे- धीरे ही सही इस शो में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। वहीं आज वीकेंड के वार में सलमान घर वालों की क्लास लगाते दिखेंगे।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' को शुरु हुए दो महीने हो गए हैं। धीरे- धीरे ही सही इस शो में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। वहीं आज वीकेंड के वार में सलमान घर वालों की क्लास लगाते दिखेंगे। इस शो में बीते दिनों काफी घरवावों ने काफी धमाल किया। इसके साथ ही आपस में कई ऐसी लड़ाइयां लड़ी जिसमें एक- दूसरे को काफी कुछ कहा।  बात इतनी बढ़ गई कि शो में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी देवी और सुरभि राणा के भाई तक को बुलाना पड़ा लेकिन बात को समझने के बजाय  दोनों ही आपस में लड़ने लगे।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में बिग बाॅस का एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें भुवनेश्वरी और सुरभि के भाई आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं। शो में करणवीर बोहरा की पत्नी के साथ-साथ श्रीसंत की भी पत्नी और सुरभि राणा के भाई को शो में बुलाया गया। इन तीनों में अपने-अपने कंटेस्टेंट को बचाने की प्रतियोगिता हुई। सभी अपने- अपने घरवालों का बचाव करते दिखे। शो के प्रोमो में भुवनेश्वरी अपने पति का पूरा सपोर्ट करती दिखी।

इस दौरान सुरभि के भाई ने कई ऐसी बातें भी बोली जिससे सुन सलमान  भी काफी हैरान हुए।सुरभि के भाई ने कहा- 'मैंने अपनी बहन को बिग बॉस में एक विस्फोटक बनाकर भेजा है।' वहीं, इस वाद-विवाद प्रतियोगिता में करणवीर की पत्नी टीजे भी मौजूद थीं जो सुरभि को ही गलत बता रही थीं। ऐसे में सलमान यह सारा नजारा देख रहे थे और बीच-बीच में सुरभि के भाई को ही कहीं ना कहीं गलत ठहरा रहे थे।
  
 

शो में आएंगे रितेश देशमुख
 

 

बता दें कि आज शो में बाॅलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी मराठी फिल्म माउली की प्रमोशन करते दिखेंगे।  इस दौरान वह सलमान के साथ मिलकर काफी मस्ती करते नजर आएंगे। 
  
Bollywood Tadka

घर वालों को लगेगा जोर का झटका

 

खबरें हैं कि इस बार घर से एक सदस्य नहीं बल्कि दो सदस्य नाॅमिनेट होंगे। जैसी ही घर वावों को यह खबर मिलेगी उन्हें तो 440 वाॅल्ट का झटका लग जाएगा। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, जसलीन और मेघा इस बार घर से बेघर हो सकती हैं। 

: Neha

weekend ka vaarfight beteweensreesanthwifebhuvneshwari kumarisurbhi ranabrotherbigg boss12salman khanLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...