main page

यहां पढ़िये चीन में 'सुपर 30' के बारे में ऋतिक रोशन ने क्या कहा

Updated 01 June, 2019 03:04:03 PM

मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ''काबिल'' हाल ही में चीन में रिलीज हुई है जिसे चीनी दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। चीन में अपने दौरे के दौरान, ऋतिक अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ''सुपर 30'' के बारे में बात करते हुए नजर आये, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली। मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' हाल ही में चीन में रिलीज हुई है जिसे चीनी दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। चीन में अपने दौरे के दौरान, ऋतिक अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुपर 30' के बारे में बात करते हुए नजर आये, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

 

चीनी मीडिया से बात करते हुए ऋतिक ने कहा,'सुपर 30' एक ऐसी फिल्म है जो शिक्षा और शिक्षकों की शक्ति और मूल्य के बारे में बात करती है। और मुझे लगता है कि चीन और भारत के बीच एक ओर समानता है क्योंकि ये दोनों देश शिक्षकों को बहुत सम्मान देते हैं। शिक्षक इन दोनों दुनियाओं में सामाजिक श्रृंखला में सबसे ऊपर हैं। ”

 

फिल्म 'सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो बिहार में आईआईटी-जेईई के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं और फिल्म में ऋतिक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है।

 

बीजिंग शहर पहुंचने पर उत्साहित प्रशंसकों ने ऋतिक का स्वागत किया और अभिनेता पर अपने प्यार की बौछार करते हुए नज़र आये। प्रशंसकों ने ऋतिक के पोस्टर्स और प्लेकार्डस के साथ अभिनेता का गर्मजोशी से स्वागत किया। इतना ही नहीं, ऋतिक ने उनके साथ तसवीरें खिंचवाई और साथ ही उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया।

 

अभिनेता भारत में 'ग्रीक गॉड' के रूप में प्रसिद्ध है, उन्होंने निश्चित रूप से पड़ोसी देश में भी अपने प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है जहां उन्हें 'दा शुआई' के रूप में संदर्भित किया जाता है, जिसका मतलब है सबसे सुंदर!

फिल्म की पहली स्क्रीनिंग में, ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ ने चीन के दर्शकों को मोहित कर दिया है, जहां फिल्म में अभिनेता के शक्तिशाली प्रदर्शन को काफी सराहा जा रहा है और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

 

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है। अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, 'सुपर 30' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे।

: Chandan

Hrithik Roshanfilm super30bollywood newsfilmy duniya

loading...