main page

Throwback:हनीमून पर पति संजय ने किया था करिश्मा कपूर का सौदा, दोस्त संग एक रात बिताने की कही थी बात

03 May, 2021 10:21:32 AM

कपूर खानदान की बेटी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने जमाने की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  उन्होंने इंडस्ट्री में जुड़वा, राजा बाबू, हीरो नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी,दुल्हन हम ले जाएंगे, हम साथ-साथ हैं जैसी कई हिट फिल्में दीं। गुजरे जमाने में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी करिश्मा ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। करिश्मा नेबिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। करिश्मा ने संजय से लव मैरिज की थी, लेकिन ये सफल नहीं हो पाई। शादी के 5-6 साल बाद ही दोनों के बीच दूरियां आने लगी। कुछ समय बाद

मुंबई: कपूर खानदान की बेटी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने जमाने की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  उन्होंने इंडस्ट्री में जुड़वा, राजा बाबू, हीरो नंबर 1, राजा हिंदुस्तानी,दुल्हन हम ले जाएंगे, हम साथ-साथ हैं जैसी कई हिट फिल्में दीं। गुजरे जमाने में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी करिश्मा ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। करिश्मा नेबिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। करिश्मा ने संजय से लव मैरिज की थी, लेकिन ये सफल नहीं हो पाई। शादी के 5-6 साल बाद ही दोनों के बीच दूरियां आने लगी। कुछ समय बाद ही कपल ने तलाक ले लिया था।

Bollywood Tadka

वहीं करिश्मा का फिल्मी सफर जितना सफल रहा उनकी शादीशुदा जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव से भरी रही। एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले। उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद दर्दनाक हो गई थी। उन्हें ससुरालवालों ने खूब प्रताड़ित किया और आखिरकार करिश्मा पति संजय कपूर से अलग हो गई।

Bollywood Tadka

शादी के 17 साल बाद एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी जिंदगी का ऐसा राज खोला था जिस सुन हर कोई सुन रह गया था।  करिश्मा ने बताया था-'जब हम अपने हनीमून पर थे, तब संजय नेअपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाई थी। उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए कहा। जब मैं नहीं मानी तब संजय ने उन्हें बहुत मारा। 

Bollywood Tadka
ससुराल में करिश्मा के साथ उनकी सास का व्यवहार अच्छा नहीं था। वे बात-बात पर करिश्मा पर हाथ उठा देती थी। इतना ही नहीं संजय अपने भाई को पत्नी करिश्मा पर नजर रखने के लिए कहते थे। करिश्मा ने इंटरव्यू में बताया कि संजय छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाते थे और मारपीट करने लगते थे। 

Bollywood Tadka

करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी।  लव मैरिज होने के बावजूद भी ये शादी ज्यादा साल टिक नहीं पाई। उन्होंने 2012 में अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया और अपने दोनों बच्चों के साथ मां बबिता के पास रहने लगी। साल 2016 में दोनों के बीच तलाक फाइनल हुआ।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो करिश्मा और संजय का तलाक आपसी सहमति से हुआ था। संजय ने बच्चों के लिए 10 करोड़ का एक ट्रस्ट किया था और करिश्मा को रहने के लिए एक बंगला दिया था। संजय अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठा रहे हैं। तलाक के बाद जहां संजय लाइफ में आगे बढञ गए हैं। वहीं करिश्मा सिंगल मदर बन बच्चों की देखभाल कर रही हैं। 
 


sanjay kapurforcedkarishma kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...