main page

'आप जो मेरे लिए करते हैं उसके लिए शब्द काफी नहीं.. संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता का दिल छू लेने वाला पोस्ट

Updated 29 July, 2023 03:05:30 PM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने हमेशा लोगों के दिलों पर राज किया है। आज इंडस्ट्री के इस दिग्गज एक्टर का बर्थडे है। 29 जुलाई को संजय अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रह

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर संजय दत्त आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने हमेशा लोगों के दिलों पर राज किया है। आज इंडस्ट्री के इस दिग्गज एक्टर का बर्थडे है। 29 जुलाई को संजय अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने लाइफ पार्टनर को विश करते हुए खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त ने अपने हमसफर को बर्थडे विश करते हुए उनके साथ कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की और पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेस्टेस्ट हाफ। आप जो कुछ मेरे लिए करते हैं उसकी सराहना शब्दों में नहीं की जा सकती है। इतने अद्भुत होने के लिए आपका शुक्रिया। आपके होने के लिए धन्यवाद। ज्यादा कुछ नहीं बस आपकी लाइफ में अच्छे की कामना करती हूं। आपका आने वाला साल शानदार हो और आप कई और प्रेरणादायक बेंचमार्क बनाएं। आपके खूबसूरत जीवन का हिस्सा बनकर खुशी महसूस करती हूं।


इन तस्वीरों में संजय दत्त और मान्यता एक दूसरे के बाहों में पोज देते हुए दिख रहे हैं और एक-दूजे के साथ खूबसूरत पल बिताते नजर आ रहे हैं। फैंस मान्यता के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें कि संजय दत्त और मान्यता ने साल 2008 में शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने दो बच्चों (बेटा और बेटी) का स्वागत किया।

Content Writer: suman prajapati

WifeManyata Duttheart touching postSanjay DuttbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...