main page

इस एक्टर ने लड़कियों के साथ बनाए इतने संबंध कि पड़ गए बीमार, दिल टूटने पर हो गए थे एग्रेसिव

Updated 25 November, 2021 01:34:04 PM

हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ को प्रोफेशनल फ्रंट पर तो लोग काफी जानते होंगे, लेकिन उनकी निजी लाइफ के बारे में बहुत कम सुना होगा। ''मेन इन ब्लैक'', ''अली'' और ''इंडिपेंडेंस डे'' जैसी फिल्मों में नजर आए विल स्मिथ इस वक्त अपनी हालिया रिलीज हुए किताब को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बुक में विल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।विल स्मिथ ने अपनी किताब में दावा किया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उन्होंने कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे, जिसके बाद वो क

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ को प्रोफेशनल फ्रंट पर तो लोग काफी जानते होंगे, लेकिन उनकी निजी लाइफ के बारे में बहुत कम सुना होगा। 'मेन इन ब्लैक', 'अली' और 'इंडिपेंडेंस डे' जैसी फिल्मों में नजर आए विल स्मिथ इस वक्त अपनी हालिया रिलीज हुए किताब को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बुक में विल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

Bollywood Tadka


विल स्मिथ ने अपनी किताब में दावा किया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उन्होंने कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे, जिसके बाद वो काफी बीमार पड़ गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)


बायोग्राफी में विल स्मिथ ने दावा किया है कि जब वह 16 साल के थे जब Melanie नाम की एक लड़की से उन्हें प्यार हुआ था। लेकिन जब उसके साथ रिलेशनशिप टूटा तो वह 'बड़े स्तर पर और तेजी से सेक्शुअल रिलेशन' बनाने लगे थे।

Bollywood Tadka


उन्होंने बताया कि 'ब्रेकअप मेरे लिए बर्दाश्त के बाहर हो गया था। इसके बाद मैं ढेरों सारी महिलाओं से इंटीमेट होने लगा। मुझे राहत चाहिए थी क्योंकि दिल टूटने की कोई दवा नहीं होती है। इसलिए मैंने इससे उबरने के लिए होमियोपैथी के नुस्खों का सहारा लिया, शॉपिंग की और बड़े स्तर पर सेक्शुअल इंटरकोर्स करने लगा।'


विल स्मिथ ने बायोग्राफी में बताया है कि जब वह 2 हफ्ते के म्यूजिक टूर के लिए बाहर थे, तब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें चीट किया था। लेकिन इसके बाद विल स्मिथ ने इतना ज्यादा सेक्स किया। इतनी ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए कि वह बीमार पड़ गए।


विल स्मिथ ने लिखा- 'मैं ब्रेकअप सहन नहीं कर पा रहा था। अगले कुछ महीनों में मैंने कई महिलाओं के साथ सेक्स किया। इसके कारण मुझे psychosomatic रिऐक्शन हो गया। कई बार मुझे उल्टी तक हो जाती थी।'

हालांकि विल स्मिथ को इस बात का दुख है कि इतनी सारी महिलाओं से संबंध बनाने के बावजूद उन्हें मनचाही पार्टनर नहीं मिली। वह हर पार्टनर में तलाश करते थे कि कोई ऐसी मिल जाए जो उन्हें प्यार करे और इस दर्द को भुला दे।


बता दें कि विल स्मिथ ने साल 1992 में एक्ट्रेस Sheree Zampino से शादी की थी, जिससे उनको एक बेटा हुआ, लेकिन साल 1995 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के दो साल बाद 1997 में विल स्मिथ ने एक्ट्रेस Jada Koren Pinkett से शादी कर ली।  
 


Will Smithillphysical relationmany girlsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...