main page

क्या बनने वाला है Yeh Jawaani Hai Deewani का सीक्वल? Ranbir Kapoor ने दिया ये हिंट

Updated 07 May, 2023 01:11:57 PM

लेकिन अब रणबीर कपूर ने इसके सीक्वल का हिंट दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' आज भी दर्शकों को काफी पसंद है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म गाने हर चीज काफी हिट रही है। फिल्म में रणबीर और दीपिका की कैमेस्ट्री को भी काफी पंसद दिया गया है। 2013 में आई इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं है। लेकिन अब रणबीर कपूर ने इसके सीक्वल का हिंट दिया है।

 

ये जवानी ये दीवानी के सीक्वल का रणबीर ने किया खुलासा
कहा जा रहा है कि डायरेक्टर अयान मुर्खजी इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ सकते हैं। इस बात की हिंट खुद लीड एक्टर रणबीर कपूर ने दिया है। रणबीर ने फिल्म के सीक्वल पर बात करते हुए कहा कि ये जवानी है दीवानी के सीक्वल के लिए अच्छी स्टोरी थी, लेकिन वह (अयान मुर्खजी) ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा के साथ बिजी हो गए, और इसी कारण सीक्वल के स्टोरी पर काम नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि ये जवानी है दीवानी का प्लॉट 10 साल आगे की कहानी को दिखाएगी। जहां बनी, नैना , अवि और अदिती अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं। 

सीक्वल में देरी होने की भी बताई वजह
रणबीर ने आगे बताया कि- "ब्राह्मास्त्र फिल्म को बनाने में बिजी हो जाने के कारण सीक्वल पर काम न हो सका। हो सकता है अयान मुर्खजी कुछ सालों बाद सीक्वल पर काम करें। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कई बार उनसे बात भी हो चुकी है।" 

इस फिल्म में जल्द नजर आएंगे रणबीर 
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, रणबीर कपूर की फिल्म तु झूठी मैं मक्कार हाल ही में रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स मिला। वहीं, अब वह जल्द ही एनिमल में नजर आने वाले हैं । 

Content Editor: kahkasha

Ranbir KapoorYeh Jawaanai Hai DeewaniAyan Mukharjee FilmsRanbir Deepika Upoming FilmEntertainment News

loading...